पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोदी सरकार के 8 साल:बाराबंकी में विविध कार्यक्रम आयोजित करेगी भाजपा, कार्यकर्ताओं ने की बैठक

बाराबंकीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्र की मोदी सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी विविध कार्यक्रम आयोजित करेगी। सघन सम्पर्क अभियान के जरिए मोदी सरकार की उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाने एवं लाभार्थियों को साधने की तैयारी है। प्रदेश मंत्री एवं जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा ने मंगलवार को भाजपा कार्यालय पर आयोजित बैठक में तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

सांसद,जिपं अध्यक्ष सहित सभी जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारियां तय की। जिलाध्यक्ष शशांक कुसुमेश ने अध्यक्षता की। जिला प्रभारी ने बताया कि मोदी सरकार के 8 वर्ष को सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम के रूप में आयोजित करेगी।कहा कि इन कार्यक्रमो के जरिये पार्टी निकाय एवं 2024 के लोकसभा चुनाव की जमीन को और मजबूती प्रदान करेगी।प्रत्येक जनप्रतिनिधि बूथसम्पर्क के लिए 75 घण्टे का समय देकर घर-घर सम्पर्क साधेंगे।कमजोर बूथ को श्रेणीबद्ध करके रिपोर्ट प्रदेश कार्यालय भेजेंगे। युवा मोर्चा की बाइक रैली प्रत्येक विधानसभाओं के महत्वपूर्ण विकास कार्यो से होकर गुजरेगी।

युवा मोर्चा निकालेगी बाइक रैली

रिपोर्ट टू नेशन कार्यक्रम के तहत सांसद व जिला प्रभारी मोदी सरकार की आठ वर्ष की उपलब्धियां गिनाएंगे।उपलब्धियों की बुकलेट एवं पत्रक भी वितरित करने की तैयारी है।इस दौरान जिले में गरीब कल्याण जनसभा भी आयोजित की जाएगी जिसमें राष्ट्रीय स्तर के नेता प्रतिभाग करके कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे।

इसके अतिरिक्त योग दिवस,किसानों,कमजोर वर्गों,शहरी गरीब वर्ग,एससी/एसटी वर्ग के लोगों से सम्पर्क करने की की योजना को अंतिम रूप दिया गया।इस अवसर पर सांसद उपेंद्र रावत, जिपं अध्यक्ष राजरानी रावत,विधायक साकेन्द्र प्रताप वर्मा,दिनेश रावत,पूर्व विधायक शरद अवस्थी,दिलीप मिश्रा, गुरुशरण लोधी, अरविंद मौर्य,प्रमोद तिवारी,विजय आनंद बाजपेई,रचना श्रीवास्तव, संदीप गुप्ता,पवन सिंह रिंकू, रामेश्वरी त्रिवेदी,अश्वनी श्रीवास्तव,करुणेश वर्मा,सुशील जायसवाल,शेखर हयारण, रोहित सिंह,ब्रजेश रावत मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...