पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केंद्र सरकार की गिनाई उपलब्धियां:अर्चना मिश्रा बोली- भाजपा का उत्सव होता है बूथ पर, सैफई में समाजवादी का

बाराबंकी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी के सागर इंस्टीट्यूट में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। जिसमें प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा ने कहा कि मोदी सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा प्रत्येक बूथ पर जाकर मोदी-योगी सरकार की उपलब्धियां गिना रही है। केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का भाजपा अपने बूथ पर उत्सव मनाती है। जबकि समाजवादी पार्टी का उत्सव सैफई में होता था।

उन्होंने कहा कि जन कल्याण और राष्ट्र निर्माण के प्रति विगत आठ वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने लक्ष्य आधारित जो कार्य किया है। उसी के चलते दुनिया में भारत की साख भी बढ़ी है। महामारी के दौरान भाजपा के सर्वाधिक नेता, मंत्री और कार्यकर्ता कोरोना की चपेट में आए। इनमें से कई ने अपने जीवन से हाथ धोया। इसके बावजूद भाजपा के कार्यकर्ता महामारी के दौरान सड़कों पर सेवा करते रहे। जबकि विपक्ष वातानुकूलित कमरों और ट्विटर तक ही सीमित रहा।

बाराबंकी में भाजपा प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
बाराबंकी में भाजपा प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत
अर्चना मिश्रा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की दोबारा सरकार बनाकर विपक्ष के भ्रामक प्रचार को आइना दिखा दिया है। मोदी सरकार के महिला सशक्तिकरण, राम मंदिर निर्माण सहित अनेकों योजनाओं से कार्यसमिति को रूबरू कराया।

लोकसभा चुनाव के लिए जुटने का आह्वान
सांसद उपेंद्र रावत ने कहा कि उपचुनाव में अखिलेश का गढ़ रहा आजमगढ़ और आज़म खान का गढ़ रामपुर दोनों ध्वस्त हो गया। राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि ईमानदार और समर्पित कार्यकर्ताओं की चिंता सिर्फ भाजपा ही करती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव के लिए दोगुने उत्साह से जुटने का आह्वान किया।

अन्तिम पायदान पर बैठे व्यक्ति की सेवा
जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश नेकहा कि सत्ताधारी दल होने के नाते कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। भाजपा के लिए सत्ता का मतलब अन्तिम पायदान पर बैठे व्यक्ति की सेवा है।

खबरें और भी हैं...