पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाराबंकी में पति ने पत्नी को गला दबाकर मार डाला:दूसरी शादी के बाद आए दिन होती थी लड़ाई, छोटी बहन घर पहुंची तब घटना की हुई जानकारी

बाराबंकी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर के बाहर लगी भीड़। - Money Bhaskar
घर के बाहर लगी भीड़।

बाराबंकी जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने दूसरी शादी करने के बाद पहली पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका की छोटी बहन जब मौके पर पहुंची तब घटना की जानकारी हुई। बहन का शव देख छोटी बहन हताश रह गई। शोर मचाने पर आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए। घटना के बाद से आरोपी पति फरार है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने मामले की तहरीर दी है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।

घर के बाहर मौजूद पुलिस बल।
घर के बाहर मौजूद पुलिस बल।

बाहर से बंद था दरवाजा, कुंडी खोलकर अंदर पहुंची छोटी बहन

बाराबंकी जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र के गायत्री पुरम कॉलोनी मखदुमपुर में एक 38 वर्षीय विवाहिता महिला शीलन देवी की उसके पति संतोष यादव ने गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी तब हुई। जब मृतक शालिनी देवी की छोटी बहन दवाई लेने बाराबंकी पहुंची थी। दवाई लेने के बाद वह अपनी बड़ी बहन से मिलने उसके ससुराल पहुंच गई। ससुराल में कोई नहीं था दरवाजा बाहर से बंद था। जब छोटी बहन दरवाजा खोलकर अंदर गई तो वह अपनी बड़ी बहन का शव देख चीख पड़ी। चीख पुकार सुनकर मौके पर लोग इकट्ठा हो गए। मृतक महिला के गले और शरीर पर चोट के निशान थे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है।

घटनास्थल पर खड़े पड़ोसी।
घटनास्थल पर खड़े पड़ोसी।

दूसरी शादी के बाद अक्सर होता था झगड़ा

मृतका की छोटी बहन ने बताया है कि दूसरी शादी करने के बाद आए दिन इसी बात को लेकर हमारी बहन से उनके पति का झगड़ा होता रहता था। इसी के चलते उन्होंने हमारी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी है। फिलहाल हत्या की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारोपी पति की तलाश कर रही है।

घर के बाहर लगी भीड़।
घर के बाहर लगी भीड़।