पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत:मृतका के पिता का आरोप, शराब का आदी था दामाद, बेटी के साथ मारपीट के बाद की हत्या

हैदरगढ़, बाराबंकीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोठी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस के पहुंचते ही महिला के ससुरालीजन मौके से फरार हो गए हैं।

पढ़िए पूरा मामला

पूरा मामला कोठी थाना क्षेत्र के बरगदवा मजरे इब्राहिमाबाद गांव निवासी बृजेश रावत की पत्नी गीता रावत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग जब लड़की के ससुराल पहुंचे तो मृतक गीता का शव घर कमरे में बेड पर पड़ा हुआ था। ससुराल पक्ष के सभी लोग गायब थे।

ससुरालियों पर हत्या का आरोप

मृतका के पिता ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया। लड़की के पिता कल्लू रावत ने बताया कि दामाद बृजेश कुमार नशे का लती था और उसकी पुत्री गीता रावत को अक्सर मारा पीटा करता था। मेरी पुत्री ने मुझसे इसकी शिकायत कई बार कि थी। गुरुवार सुबह कल्लू रावत अपनी पुत्री के घर गया था और दामाद को समझा कर वापस आया था तभी वापस आने के कुछ देर बाद सूचना मिली कि उसकी पुत्री की मौत हो गई। मृतका गीता के दो पुत्र युवराज और सौरभ हैं। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है।

इस संबंध में थाना कोठी प्रभारी संजीत कुमार सोनकर का कहना है कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है अभी कुछ कह पाना उचित नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा। फिलहाल मृतका के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। सभी की लताश जारी है।

खबरें और भी हैं...