पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर:दो सगे भाइयों की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी जिले के फतेहपुर कस्बा में देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मौका मुआयना कर वाहन की तलाश में जुटी हुई है। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

शादी में शामिल होने गए थे

जानकारी के अनुसार, गुरुवार के थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के जिगनी गांव निवासी दो सगे भाई 26 वर्षीय दीपू और 24 वर्षीय राहुल देवा क्षेत्र के बेड़ी ज्वार गांव में एक रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने गए थे। देर रात करीब 1 बजे दोनों बाइक से वापस लौट रहे थे।

भाइयों की मौत

ब्लॉक चौराहे के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। दोनों उछलकर सड़क पर जा गिरे। इनके सिर व पैरों में गंभीर चोटें आई। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी अनिल पांडे दोनों को सीएचसी ले गए।जहां डॉक्टरों ने दीपू को मृत घोषित कर दिया, जबकि राहुल को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान सुबह राहुल ने भी दम तोड़ दिया। सगे भाइयों की मौत से गांव में मातम पसर गया। लोग घर पहुंच कर परिवार को सांत्वना दे रहे हैं। मृतक 4 भाई व एक बहन थे। पुलिस जानकारी जुटाकर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है।

परिवार में खर्च चलाने का संकट

दीपू और राहुल की मौत से पिता राम प्रकाश टूट चुके हैं। दोनों बच्चे मेहनत करके घर का खर्च उठाते थे। अब घर चलाने का संकट भी खड़ा हो गया है। परिवार के पास महज एक बीघे भूमि है। पिता व सभी भाई मजदूरी करते हैं। घर में 16 वर्षीय पुत्री की शादी होनी है। बड़ा पुत्र रिंकू शादी शुदा है। छोटा दीपक 11 वर्ष का है। दीपू और राहुल की मेहनत से पूरे परिवार का खर्च चलता था। दोनों मजदूरी करके घर का खर्च उठाते थे।

वाहन की तलाश की जा रही है

थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडे ने बताया कि, शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार दो सगे भाइयों की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें दीपू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राहुल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अज्ञात वाहन फरार है, तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...