पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में बाइक सवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर:महिला की मौके पर दर्दनाक मौत, 2 लोगों की हालत गंभीर

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी में तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार महिला की मौत हो गई। वहीं दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक मौके से फरार हो गया है।

महिला की मौके पर हुई दर्दनाक मौत
निंदूरा विकासखंड के घुंघटेर थाना क्षेत्र के ढकौली निवासी मनीराम व उसका भाई सुरेश व बहन रामरति तीनों आज गुरुवार को बाइक से लखनऊ गणेशपुर अपनी बहन रामरति के मायके जा रहे थे। तभी अचानक घुंघटेर थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़िया के पास बाइक को पीछे से आ रहे अज्ञात ट्रैक्टर-ट्रॉली ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर लगने के बाद सड़क पर महिला गिरी और ट्रैक्टर-ट्रॉली महिला को रौंदते हुए निकल गया, जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं महिला के दोनों भाई सुरेश व मनीराम गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक मौके से फरार
स्थानीय ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां मौजूद डॉक्टरों ने घायलों की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं हादसे में मृत महिला के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद से अज्ञात ट्रैक्टर चालक मौक़े से फरार हो गए।

घुंघटेर थाना प्रभारी अमर चौरसिया ने इस संबंध में बताया कि दो भाई व बहन बाइक से बहन के मायके जा रहे थे। तभी रास्ते में गड़िया गांव के पास पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिसमें महिला की दर्दनाक मौत हो गई ।अज्ञात ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया तलाश की जा रही है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...