पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर के मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र में हो रही ताबड़तोड़ चोरियां:घर से चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवरात, पुलिस नही कर पाई चोरियों का खुलासा

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के एक गांव में विगत रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए घर में रखी हुई अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखी नकदी, सोने, चांदी के आभूषण सहित डेढ़ लाख रुपए पर हाथ साफ कर फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद बाराबंकी तहसील फतेहपुर क्षेत्र के थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के ग्राम बतनेरा निवासी मुकेश के घर का है जहां पर छत के रास्ते घर में घुसकर चोर करीब डेढ़ लाख रुपए मूल्य के जेवर व अन्य सामान बटोर ले गए।

बतनेरा गांव के मुकेश अपनी पत्नी सीमा के साथ शादी समारोह में शामिल होने ससुराल गए थे। रात को लौट कर दोनों एक कमरे में सोने चले गए। देर रात घर के पीछे से चोर छत पर आकर नीचे उतर आए।मुकेश की पत्नी सीमा के कमरे में कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे सोने चांदी के जेवर कीमती कपड़े उतार कर आराम से निकल गए।

सुबह जब सो कर उठे तो घटना की जानकारी हुई। खबर फैलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए।पीड़ित ने नजदीकी चौकी में लिखित तहरीर दी है। चौकी प्रभारी लालपुर अरुण मिश्रा ने बताया कि पीड़ित मुकेश द्वारा लिखित तहरीर प्राप्त हुई है जांच की जा रही है जल्द ही चोरी का खुलासा करते हुए चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थाना क्षेत्र में हो चुकी है कई चोरियां,नही हुआ खुलासा

बता दे मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में आये दिन घरों में चोरी की वारदातें होती रहती है,रात्रि में पुलिस गस्त के बावजूद चोरों के हौसले बुलंद रहते है।वहीं हाल ही में चोरों ने क्षेत्र के दो घरों को निशाना बना कर के लाखों के जेवरातों पे हाथ साफ किया था।ग्रामीणों ने पुलिस पर रात्रि गस्त न लगाने का आरोप लगाया। वही क्षेत्र में हो रही चोरियों से ग्रामीणों डरे हुए हैं।

खबरें और भी हैं...