पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला शव:गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

फतेहपुर, बाराबंकीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के छतवारा गांव निवासी 35 वर्षीय जगतपाल चौहान पुत्र छंगा लाल का शव संदिग्ध परिस्थितियों में साड़ी के सहारे छत से लटकता हुआ मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

लखनऊ में पेंटर का कार्य करता था मृतक
दरअसल, मृतक जगतपाल चौहान पुत्र छिंगालाल लाल लखनऊ में घरों की पुताई का कार्य करता था, जिस वजह से वह अक्सर बाहर ही रहता था। मृतक 15 मई की रात को अपने घर पर बिना किसी को घर आने की जानकारी दिए देर रात अपने घर अचानक वापस आया था।

युवक की मौत पर गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म
ग्रामीणों के मुताबिक मृतक की पत्नी सीमा देवी बिहार की रहने वाली है, जो शादी करके बाराबंकी के छतवारा गांव में रहने आई। मृतक अपने काम की वजह से अक्सर घर से बाहर रहता था। ग्रामीणों से पता करने पर पता चला कि मृतक जगतपाल चौहान की पत्नी सीमा देवी का किसी से अवैध संबंध चल रहा था, जिसकी जानकारी मृतक को हो गई थी। मृतक 15 मई की रात अचानक अपने घर पहुंच गया। जगतपाल की मृत्यु के बाद पूरे गांव में अलग-अलग चर्चाएं हो रही हैं।

मृतक के बच्चे
मृतक के बच्चे

मृतक के बच्चों के मुताबिक घर में नहीं था कोई
आपसी विवादमृतक जगतपाल के बेटे अंकुर ने बताया कि घर में कोई झगड़ा नहीं हुआ था। कल रात में पापा अम्मा से कह रहे थे कि बिहार मत जाओ। पापा लखनऊ में रहते थे, परसों 2:30 बजे रात को वापस घर आए थे तो मम्मी कह रही थी कि इतनी रात में घर मत आया करो कोई बात हो जाए तो। पापा पहले किसी से किसी से झगड़ा नहीं था।

मृतक भाई के घर की छत पर सो रहा था,सुबह नीचे मिला शव
छतवारा गांव निवासी जगतपाल चौहान का घर कच्चा होने की वजह से वह अपने भाई के घर की छत पर सो रहा था, सुबह जब छत पर सो रहे लोग उठे तो नीचे जा जाकर देखा कि मृतक का शव साड़ी के सहारे छत से लटक रहा था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

मोहम्मदपुर खाला थाना प्रभारी रामकिशन राणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के छतवारा गांव में फांसी की सूचना मिली थी, मौके पर पुलिस टीम भेज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है, विवेचना का विषय है।

खबरें और भी हैं...