पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में देर रात सड़क हादसा:तेज रफ्तार बाइक ने अधेड़ को रौंदा, सीएचसी में इलाज के दौरान मौत

फतेहपुर, बाराबंकीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामनगर-फतेहपुर रोड पर देवखरिया गांव के मोड़ के पास बाइक ने अधेड़ को टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया, जहां उसकी मौत हो गई।

सड़क हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़
सड़क हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़

बाराबंकी के थाना फतेहपुर क्षेत्र के देवकलिया मजरे देवखरिया गांव निवासी 55 वर्षीय श्यामलाल पुत्र राम दुलारे भट्टे से काम करके मंगलवार रात 10 बजे घर लौट रहा था। रामनगर-फतेहपुर रोड पर देवखरिया गांव के मोड़ के पास बाइक ने श्यामलाल को टक्कर मार दी। हादसे में श्यामलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से घायल श्यामलाल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर भेजा, जहां श्याम लाल की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घटना के बाद युवक बाइक छोड़कर फरार हो गए, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

देवखरिया में हादसे की जानकारी लेती पुलिस
देवखरिया में हादसे की जानकारी लेती पुलिस

परिजनों में मचा कोहराम

श्यामलाल की चार बेटियां व एक बेटा है, जिनमें सबकी शादी हो चुकी है। वहीं पिता की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

फतेहपुर थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडे ने बताया कि देवखरिया गांव के पास बाइक सवार युवक ने पैदल जा रहे युवक को टक्कर मारकर फरार हो गया। आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...