पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पैलानी...पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो दी जान:गमछे से फंदा लगाकर नीम के पेड़ से झूला, विवाद के बाद नदी में नहाने जाने की बात कह घर से था निकला

पैलानी, बांदा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी जगह पर युवक ने फंदा लगाकर जान दी। - Money Bhaskar
इसी जगह पर युवक ने फंदा लगाकर जान दी।

पैलानी में पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने फांसी लगाकर जान दे दी। गांव से 300 मीटर दूर स्थित खेत में गमछे का फंदा बनाकर नीम के पेड़ से लटक गया। अदरी गांव निवासी जय पाल पुत्र राम सजीवन 45 वर्ष का शव चरवाहों ने नीम के पेड़ से लटकते हुए देखा तो मृतक के पिता को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचकर राम सजीवन ने पैलानी पुलिस को सूचना दी।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

चरवाहों ने पेड़ से लटकी देखी लाश

सीओ सदर आनंद पांडे व थानाध्यक्ष पैलानी नंदराम प्रजापति ने घटनास्थल में पहुंचकर चरवाहों व परिजनों से जानकारी ली। मृतक के पिता राम सजीवन ने थाने में तहरीर देकर बताया कि जयपाल शराब पीने का आदी था। रोज नशे में घर आकर बहू से विवाद करता था। आज भी शराब पीकर घर आया था। पत्नी ने टोका तो दोनों में विवाद होने लगा। जिसके बाद जयपाल गुस्से में घर से बाहर निकला गया था। देर शाम उसने आत्महत्या कर ली।

बेटा बोला- नशे में मां से झगड़ते थे पापा

जयपाल के परिवार में पत्नी गुड्डी व दो लड़के शिव शंकर 25 वर्ष, राम शंकर 18 वर्ष और बेटी रानी 14 वर्ष हैं। सभी का रो--रो कर बुरा हाल है। शिव शंकर ने बताया कि मेरे पिता शराब पीने के आदी थे। अक्सर नशे में मां से लड़ते--झगड़ते थे। मां उन्हें शराब पीने से मना करती थीं। 15 मई को दोपहर में यमुना नदी में नहाने जाने की बात कहकर चले गए। शराब के नशे में फांसी लगाकर जान दे दी।सीओ सदर आनंद पांडे ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था। शराब पीने के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।