पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पैलानी में विवाहिती ने फांसी लगाकर दी जान:दुपट्टे के सहारे लटका मिला शव, पुलिस आलाधिकारियों ने जुटाए सुबूत

पैलानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पैलानी थाना क्षेत्र के कानाखेडा़ गांव में बीती रात 32 वर्षीय विवाहिता ने घर के कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब परिजन जागे तो आनन-फानन में पैलानी में मृतका के पति अंकित यादव ने पुलिस को तहरीर दी।

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी-मृतका के पति अंकित यादव द्वारा थाना पैलानी में दी गई तहरीर पर मानसिक संतुलन ठीक ना होने के चलते फांसी लगाए जाने को लेकर तहरीर दी है। वहीं मौके पर पहुंचे सीओ सदर आनंद पांडे व थानाध्यक्ष पैलानी नंदराम प्रजापति ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतका के पति अंकित यादव व अन्य पड़ोसियों से जानकारी लेने के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए लाश को भेज दिया।

परिजनों में मचा कोहराम
मृतका द्वारा फांसी लगाए जाने के बाद नौनिहाल किशोरियों मानसी 8 वर्ष, रूसी 5 वर्ष व आदित्य 2 वर्ष का रो रो कर बुरा हाल है। पति अंकित यादव ने बताया कि मेरी पत्नी 5 माह से मानसिक संतुलन ठीक न होने के चलते इलाज चलने के बाद ठीक ना होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया ।

क्या कहते हैं जिम्मेदार
सीओ सदर आनंद पांडे ने बताया कि मृतका ललिता देवी के पति अंकित यादव द्वारा मानसिक संतुलन में ठीक होने के चलते आत्महत्या किए जाने को लेकर तहरीर दी है। लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...