पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बांदा में आमरण अनशन पर बैठी महिला:मुकदमा दर्ज होने के बाद भी हत्यारोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी; जान से मारने की दे रहे धमकी

बांदा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीमांजलि ने कार्रवाई न होने तक आमरण अनशन का ऐलान किया है। - Money Bhaskar
सीमांजलि ने कार्रवाई न होने तक आमरण अनशन का ऐलान किया है।

बांदा में महिला आमरण अनशन पर बैठी है। भाई को न्याय दिलाने के लिए वह 2 दिन से भूख हड़ताल कर रही है। महिला के मुताबिक, भाई की हत्या के बाद आरोपी खुले आम घूम रहे हैं। उच्च न्यायालय के आदेश के बाद भी मामले में अभी तक चार्जशीट दाखिल नहीं की गई है।

ग्राम भैंसमारी के रहने वाली सीमांजलि के मुताबिक, उसके भाई संजय निगम की हत्या कर दी गई थी। कोर्ट के आदेश पर 3 मार्च 2021 को थाना कमासिन में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। लेकिन आज तक मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई।

सीमांजली ने बताया कि जब तक उसे न्याय नहीं मिलता, वह अनशन पर बैठी रहेगी।
सीमांजली ने बताया कि जब तक उसे न्याय नहीं मिलता, वह अनशन पर बैठी रहेगी।

भाई ने दो लोगों के साथ मिलकर हत्या की

सीमाअंजली का कहना है कि आरोपी उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उसके भाई की हत्या भाभी रोली उर्फ कांति व उसकी बहन रिंकी श्रीवास्तव ने की है। हत्या में प्राथमिक विद्यालय खेरा का शिक्षक अमित वर्मा भी शामिल था। इसके अलावा उसकी भाभी भाई के मोबाइल से अमित को अश्लील मैसेज भेजती थी।

इस मामले में भी कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिए थे। इस मामले में भी पुलिस ने आज तक कार्रवाई नहीं की। सीमांजली ने बताया कि जब तक उसे न्याय नहीं मिलता, वह अनशन पर बैठी रहेगी।