पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खंभे पर चढ़ा कर्मचारी नीचे गिरा:करंट लग जाने से हादसे का हुआ शिकार, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

बांदा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खंभे से गिरकर घायल बिजली कर्मचारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। - Money Bhaskar
खंभे से गिरकर घायल बिजली कर्मचारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मांटोध थाना क्षेत्र के डेरा गांव में देर रात 10 बजे बिजली के खंबे पर चढ़कर काम कर रहे एक विद्युत कर्मचारी अचानक बिजली का झटका लगने से जमीन पर गिर गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला बांदा के मांटोध थाना क्षेत्र डेरा का है। जहां का रहने वाला रमेश साहू (45) बिजली विभाग की कंप्लेंट पर गांव में लगे बिजली के खंभे में चढ़कर बिजली ठीक कर रहा था, अचानक बिजली का झटका लग जाने के कारण जमीन पर गिरकर घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायल अवस्था में जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर अवस्था को देखते हुए घायल को कानपुर रेफर कर दिया है।

रमेश साहू बिजली विभाग का एक संविदा कर्मचारी है, जिसे देखने के लिए मौके पर भेजा गया था। बिजली ठीक करते समय करंट लगने से हादसे का शिकार हो गया। अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन, बिजली विभाग की तरफ से कर्मचारी की सुध तक नहीं ली गई। उसे चिकित्सकों ने कानपुर रेफर कर दिया। घायल बिजली कर्मचारी के भाई ने बताया कि बिजली के खंभे में चढ़कर काम करते वक्त बिजली का झटका लगने से यह हादसा हो गया जिसे घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया डॉक्टरों ने स्थिति नाजुक बताई है।

खबरें और भी हैं...