पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बांदा में 2 फर्जी विद्युत अधिकारी गिरफ्तार:डराकर लोगों से वसूल रहे थे पैसे, ठगी का शक होने पर ग्रामीणों ने पकड़ा

बांदाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बांदा में 2 फर्जी विद्युत अधिकारी गिरफ्तार। - Money Bhaskar
बांदा में 2 फर्जी विद्युत अधिकारी गिरफ्तार।

बांदा जिले के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार को ग्रामीणों ने दो फर्जी विद्युत अधिकारी को पकड़ लिया। आरोपी महोखर गांव में लोगों को ठगने का काम कर रहे थे। शक होने पर ग्रामीणों ने विद्युत विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने फर्जी ठगों के बारे में पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ठगी का शक होने पर ग्रामीणों ने पकड़ा

बता दें कि मामला देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के महोखर गांव का है। दो व्यक्ति आज गांव में फर्जी विद्युत अधिकारी बनकर लोगों के घर जांच करने पहुंचे। ये लोगों से अवैध वसूली कर रहे थे। ठगी का शक होने पर ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और विद्युत विभाग को सूचना दी। सूचना पर इलाके के संबंधित एसडीओ और जूनियर इंजीनियर गांव पहुंच गए।

पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

पूछताछ में पता चला कि यह लोग फर्जी अधिकारी बनकर लोगों को ठगने का काम करते हैं। दोनों ने बताया कि उन लोगों का एक गैंग है। जब पैसे की कमी पड़ती है तो वे लोग किसी न किसी गांव में जाकर फर्जी विद्युत अधिकारी बनकर लोगों के साथ ठगी करते हैं। आज भी गांव में ठगी कर रहे थे। आरोपियों ने बताया कि उनके गैंग के सरगना का नाम बच्चू है, जो आउ गांव का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस दोनों फर्जी विद्युत अधिकारियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...