पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बांदा में मां-बेटी की हत्या:सोते वक्त युवक ने सिर पर किए वार, पुलिस को परिजनों पर शक

बांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल की जांच करती पुलिस टीम - Money Bhaskar
घटनास्थल की जांच करती पुलिस टीम

बांदा में एक युवक ने घर के आंगन में सो रही मां-बेटी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसने दोनों के सिर पर मारा। जिससे बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग निकला। महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे कानपुर के लिए रेफर कर रहे थे लेकिन उससे पहले उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर में घुसकर दोनों को मारा

जिले के गिरवा थाना के महुआ गांव निवासी मालती(70) अपनी बेटी उर्मिला(35) के साथ शनिवार शाम 6 बजे अपने घर के आंगन में सो रही थी। परिजनों का आरोप है कि तभी एक अज्ञात व्यक्ति घर में घुसा और दोनों पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे बेटी की मौत हो गई। मां के चीख-पुकार मचाने पर आरोपी मौके से भाग निकला। जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त मालती का बेटा और उर्मिला का पति घर में मौजूद थे।

परिजनों से हो रही पूछताछ

मामले की जानकारी होने पर एसपी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल की जांच की। एसपी ने बताया कि जानकारी के अनुसार दोनों महिलाओं के नाम काफी संपत्ति है। जिसको लेकर मृतका के दमाद व लड़के में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। हो सकता है की घटना के पीछे इन्हीं दोनों का हाथ हो। पूछताछ में दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने पर ही कुछ मालूम चल सकेगा।