पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बांदा में सड़क हादसे में युवक की मौत:खदान में से बालू का ट्रैक्टर लेकर आ रहा था बाहर, ओवरलोडिंग के चलते पलटा

बांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांदा में सड़क हादसे में युवक की मौत - Money Bhaskar
बांदा में सड़क हादसे में युवक की मौत

बांदा की अछरौंद खदान में एक बालू भरा ट्रैक्टर पलट जाने से युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ये हादसा ओवरलोडिंग के चलते हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

ट्रैक्टर के नीचे दबकर गई जान

घटना मटौंध थाना क्षेत्र के अछरौंद खदान की है जहां पर अ छ रौंद गांव के रहने वाले संतोष पुत्र देवीचरन खदान में ट्रैक्टर से बालू ढोने का काम करते थे। रविवार को जब वह खदान पर बालू भरकर ला रहे थे। तभी अचानक ट्रैक्टर में अधिक लोड होने के कारण ट्रैक्टर पलट गया। जिससे युवक की मौके पर ही दबकर मौत हो गई। जिसकी सूचना पुलिस को देने के बाद मौके में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। वही परिजनों को युवक की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया और परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

खदान संचालक पर लगा ओवरलोडिंग करवाने का आरोप

वहीं मृतक युवक के भाई भोला ने बताया कि अछरौंद खदान में दो महीने से बालू ढोने का काम कर रहे हैं। आज जब बालू से भरा ट्रैक्टर लेकर आ रहे थे तभी अचानक ओवरलोड होने के कारण पलट गया। जिससे भाई की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि खदान संचालक इसी तरह ओवरलोड ट्रैक्टरों से बालू भरकर भेजते है जिससे आए दिन इस तरह की घटनाएं खदान में होती रहती हैं जिस पर प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई।