पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बांदा में शादी समारोह में शराबी ने मचाया उपद्रव:अचानक आकर करने लगा लोगों से गाली-गलौच व मारपीट, मना करने पर महिला समेत दो किया घायल

बांदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांदा महोखर गांव में रात करीब 11 बजे शादी के कार्यक्रम के दौरान गांव के ही एक उपद्रवी ने शराब के नशे में खूब उपद्रव मचाया। मना करने पर गाली गलौज करके परिवार के ही लोगों के साथ मारपीट करने लगा। जिसमें 3 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना गांव वालों ने पुलिस को दे दी गई है व घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

घायलों को अस्पताल में करवाया गया भर्ती

जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत महोखर गांव का है जहां पर एक परिवार में शादी का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान गांव का कामता महाबामन नाम का व्यक्ति नशे की हालत में कार्यक्रम में अचानक पहुंच जाता है और गाली गलौज करने लगता है। वहां पर मौजूद महिलाओं द्वारा जब उसे मना किया जाता है। तो वह उनके साथ मारपीट करने लगता है। मारपीट के दौरान बंधना नाम की महिला सहित दो लोग घायल हो जाती है। घटना की सूचना थाने में देने के बाद महिला व बाकी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटना के बाद आरोपी हुई फरार

वहीं घायल महिला के पिता सत्यनारायण ने बताया कि घर पर शादी हुई थी जिसके बाद कथा और बधाई पूजने का कार्यक्रम चल रहा था तभी गांव का कामता बाहमान नशे की हालत पर पहुंच जाता है और महिलाओं व बच्चों के साथ गाली गलौज करता है। जिसे मना करने पर मेरी लड़की का हाथ खींच कर मारने लगता है जिससे वंदना और उसको बचाने में दो लोग घायल हो गए है। घटना की सूचना संबंधित थाने में दे दी गई है।वही मौके पर पहुंची पुलिस शराबी की तलाश में जुट गई है।