पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57200.23-0.13 %
  • NIFTY17101.95-0.05 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47875-1.15 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61247-2.76 %

बांदा में डबल मर्डर:कलयुगी बेटे पर बुजुर्ग मां-बाप की हत्या का लगा आरोप, आरोपी हुआ फरार

बांदा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों के शव चारपाई पर पड़े मिले। - Money Bhaskar
दोनों के शव चारपाई पर पड़े मिले।

बांदा में कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां-बाप की गला दबाकर हत्या कर दी हैं। घटना के बाद मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही इस पूरी घटना की पुलिस जांच में जुटी हुई हैं।

पूरा मामला बांदा जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत करहिया गांव का है। जहां के रहने वाले मैयादीन उम्र 78 वर्ष, पत्नी रामकली उम्र 70 वर्ष दोनों के शव उनके घर की चारपाई पर बरामद हुआ है। मृतक बाल विकास परियोजना अधिकारी के पद से 2003 में सेवानिवृत्त व वर्तमान में पेंशनर था। शरीर पर चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। नाक और मुंह से खून निकलता हुआ पाया गया है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह लग रहा है कि दोनों की गला दबाकर हत्या की गई है।

मौके पर पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। घटना की जांच व पंचायतनामा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि दंपत्ति की मृत अवस्था में घर के अंदर शव पाया गया है। जानकारी हुई है कि संपत्ति को लेकर अक्सर इनका पुत्र जो साथ में रहता था, उससे झगड़ा रहता था।

घटना के बाद से इनका पुत्र घर से गायब है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि बेटे ने ही गला दबाकर घटना को अंजाम दिया है। वह मौके से फरार भी है। फिलहाल बेटे की तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं और इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...