पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

बांदा जेल में मुख्तार से मिलने पहुंचा बेटा उमर:बोला- बृजेश सिंह को बचाने के लिए पिता को प्रताड़ित कर रही योगी सरकार

बांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांदा जेल में मुख्तार से मिलने पहुंचा बेटा उमर। - Money Bhaskar
बांदा जेल में मुख्तार से मिलने पहुंचा बेटा उमर।

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी आज बांदा जिला कारागार पहुंचकर पिता से की मुलाकात। करीब एक घंटे की मुलाकात के बाद जेल से बाहर आए उमर अंसारी ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। उमर अंसारी ने कहा कि बृजेश सिंह को बचाने के लिए योगी सरकार उनके पिता को प्रताड़ित कर रही है। बहुत जल्द हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में बड़ा खुलासा करेंगे।

शासन-प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी बुधवार को उनसे मिलने जेल गए थे, लेकिन उनको मिलने नहीं दिया गया था। आज फिर उमर सुबह 10 बजे जेल पहुंच गए और तमाम औपचारिकताएं पूरी करने के बाद करीब एक घंटे अपने पिता से मुलाकात की। जेल से वापस लौटकर उमर अंसारी ने शासन-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए।

बृजेश सिंह को बचा रही योगी सरकार

उमर ने कहा कि बुधवार को तमाम औपचारिकताएं पूरी करने के बावजूद भी उनको पिता से मिलने की अनुमति जेल प्रशासन ने नहीं दी। इसी तरह से उनके परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है। उमर ने कहा कि बृजेश सिंह को बचाने के लिए योगी सरकार के इशारे पर यह सब किया जा रहा है, क्योंकि बृजेश सिंह के खिलाफ उनके पिता खुद एक संगीन मामले में वादी और गवाह भी हैं।

पिता को मारने की साजिश रच रही सरकार

उमर ने कहा कि उनके पिता गवाही न दे सकें, इसलिए उनको जान से मारने की साजिश रची जा रही है। बहुत जल्द हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में पिता मुख्तार अंसारी के खिलाफ रची जा रही साजिश का खुलासा करेंगे। वहीं आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में उमर ने कहा कि 2022 के चुनाव में जनता खुद इस जालिम सरकार को सत्ता से बेदखल कर देगी।