पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नूपुर शर्मा मामले पर मंत्री JPS राठौर की टिप्पणी:कहा- मकबूल फिदा हुसैन ने हमारे देवी-देवताओं के कैसे चित्र बनाए, तब यहां से कोई प्रतिक्रिया नहीं होती थी

बांदा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांदा पहुंचे सहकारिता मंत्री JPS राठौर ने नूपुर शर्मा मामले में बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा, नूपुर शर्मा के खिलाफ जो कार्रवाई पार्टी को करनी थी, वह की जा चुकी है। विपक्षी दलों के द्वारा षड्यंत्र फैलाया जा रहा है। JPS राठौर ने कहा, मकबूल फिदा हुसैन द्वारा हमारे देवी-देवताओं के कैसे चित्र बनाए जाते थे, तब यहां से कोई प्रतिक्रिया नहीं होती थी, लेकिन अब बवाल क्यों किया जा रहा है?

JPS राठौर ने कहा, नूपुर शर्मा मामले में विपक्षी दलों द्वारा एक षड्यंत्र फैलाया जा रहा है। विपक्षी दल के पास कोई काम नहीं है, जिसके कारण देश का माहौल खराब करके अशांति का माहौल बनाया जा रहा है। नूपुर शर्मा के खिलाफ पार्टी के द्वारा पहले ही कार्रवाई की जा चुकी है। इससे पहले भी हमारे देश में हमारे देवी-देवताओं को लेकर कैसे कैसे चित्र बनाए जाते थे। ये सब हम लोग जानते हैं, लेकिन उन लोगों पर कभी कुछ नहीं हुआ। आज बवाल हो रहा है।

समाज को बांटने की कोशिश हो रही
JPS राठौर ने कहा, वो भी पुरानी बातें आनी चाहिए। मकबूल फिदा हुसैन थे, वो किस तरीके के चित्र बनाते थे, हमारे देवी-देवताओं का, लेकिन यहां से ऐसी कोई प्रतिक्रिया नहीं होती थी। अगर नूपुर शर्मा ने कोई बात कही तो उसका पार्टी ने पर्याप्त दंड दिया। इसके बाद भी विपक्षियों के द्वारा अशांति और भय का माहौल बना कर राजनीतिक रोटियां सेकने का काम किया जा रहा है। समाज को बांटने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें, JPS राठौर राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर के साथ एक दिवसीय दौरे पर रविवार को बांदा पहुंचे थे। यहां उन्होंने केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर गरीब कल्याण सम्मेलन को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, कांग्रेस का नारा था 'कांग्रेस का हाथ गरीबों के साथ', लेकिन कांग्रेस का हाथ गरीबो की पॉकेट में था'।

आज PM मोदी ने सब डिजिटल कर दिया
JPS राठौर ने कहा, '2014 से पहले मोदी ने कहा था कि सरकार बनते ही देश से भ्रष्टाचार खत्म कर देंगे। उन्होंने टेक्नोलॉजी के माध्यम से खत्म भी कर दिया। पहले की सरकार में दिल्ली से एक रुपए चलता था, जो जनता में 15 पैसे पहुंच पाता था। आज PM मोदी ने सब डिजिटल कर दिया है। इसलिए जनता तक पूरा पैसा पहुंचता है।