पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बांदा पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष:23 नवंबर को महोबा में प्रियंका की रैली, अजय कुमार लल्लू ने पदाधिकारियों के साथ की बैठक

बांदा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांदा पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष। - Money Bhaskar
बांदा पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और मीडिया चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज बांदा पहुंचे। 23 नवंबर को प्रियंका गांधी प्रतिज्ञा यात्रा लेकर महोबा पहुंच रही हैं। यहां कांग्रेस पार्टी द्वारा एक बड़ी रैली का आयोजन किया जा रहा है। रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेता बुंदेलखंड के अलग-अलग जिलों में पहुंचकर दौरा कर रहे हैं।

ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में लाने की बनाई रणनीति

साथ ही पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में लाने की रणनीति बनाई जा रही है, जिससे प्रियंका गांधी की इस रैली को ऐतिहासिक बनाया जा सके। बता दें कि आज बांदा पहुंचे अजय सिंह लालू ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार किसान विरोधी सरकार है।

किसान वरोधी है भाजपा सरकार

अजय सिंह लालू ने कहा कि किसान खाद के लिए परेशान हैं, पानी के लिए परेशान हैं और सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। लगातार महंगाई पर महंगाई बढ़ती जा रही है। बुंदेलखंड के किसानों को जिस तरह से परेशान किया जा रहा है, उससे आने वाले चुनाव में किसान इसका जवाब जरूर देंगे और कांग्रेस पार्टी इन मुद्दों के साथ ही चुनाव में आ रही है। साथी इस बार कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी और इस किसान विरोधी सरकार को किसान, आमजन उखाड़ फेकेंगे।

खबरें और भी हैं...