पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बांदा पहुंची महिला आयोग की सदस्य प्रभा गुप्ता:महिला अस्पताल का किया निरीक्षण, परिसर में मिली गंदगी; नदारद डॉक्टर का रोका एक दिन का वेतन

बांदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांदा पहुंची महिला आयोग की सदस्य प्रभा गुप्ता - Money Bhaskar
बांदा पहुंची महिला आयोग की सदस्य प्रभा गुप्ता

बांदा में महिला आयोग की सदस्य प्रभा गुप्ता ने आज महिला चिकित्सालय व जिला चिकित्सालय का अस्मिक निरीक्षण किया जिसमें विभिन्न प्रकार की कमियां देखने को मिली कमियों को दूर करने के लिए सीएमएस द्वारा तुरंत निस्तारण की बात कही गई।

मरीजों व तीमारदारों से की बातचीत

भाजपा की महिला आयोग की सदस्य प्रभा प्रभा गुप्ता ने महिला चिकित्सालय में पहुंचकर मरीजों का हाल जाना और मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा लिया जिसमें उन्हें अस्पताल परिसर में साफ सफाई ना होने के अलावा भी कई कमियां मिली उन्होंने बताया कि अल्ट्रासाउंड मशीन में यहां कोई डॉक्टर नहीं है महोबा से डॉक्टर आते हैं वह भी 3 दिन के लिए इसके अलावा साफ सफाई की भी कमी दिखाई दी और एक डॉक्टर के बिना एप्लीकेशन के गैर हाजिर होना जिसका संज्ञान लेते हुए उन्होंने सीएमएस से डॉक्टर विनय कुमार का 1 दिन का वेतन काटने के लिए कहा वह अस्पताल परिसर में नियमित सफाई की व्यवस्था कराई जाए और अल्ट्रासाउंड डॉक्टर की कमी को पूरा करने के लिए कमिश्नर से बात करने की बात कही इसके अलावा भी जो भी असुविधा मरीजों व तीमारदारों को हो रही है उसका समाधान जल्द से जल्द कराया जाएगा वाह और भी मिलने वाली कमियों के सुधार के लिए सीएम से कर ली गई है जिसका निस्तारण जल्द ही उनके द्वारा किया जाएगा।

अल्ट्रासाउंड करने वाला अस्पताल में कोई नहीं

वहीं महिला आयोग की सदस्य प्रभा गुप्ता ने कहा की हमने महिला अस्पताल और जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। जिसमें सबसे बड़ी समस्या अल्ट्रासाउंड वाला यह कोई नही है। महोबा से एक डॉक्टर जो तीन दिन आते है। वो यहां की सबसे बड़ी समस्या है। इसके लिए कमीशन से बात की जाएगी ताकि यहां पर भी डॉक्टर बैठे अस्पताल में गंदगी थी। उसके लिए सीएमएस से बोल दिया गया है।साफ सफाई कराने को साथ डॉक्टर विनय कुमार बिना अनुमति के छुट्टी पर थे। अबसेंट कर दिया गया है।और वेतन काटने के लिए बोल दिया गया है।वही प्रभा गुप्ता ने कहा की स्टाप की कमी है। पहले से है अस्पताल में इस लिए किसी की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

खबरें और भी हैं...