पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बांदा पहुंचे गृह सचिव अवनीश अवस्थी:बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का किया निरीक्षण,अधिकारियों के साथ की बैठक

बांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अधिकारियों के साथ की बातचीत - Money Bhaskar
अधिकारियों के साथ की बातचीत

बांदा में आज उत्तर प्रदेश के अपर ग्रह सचिव ने निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का निरीक्षण किया। जालौन से निरीक्षण के बाद वह बांदा पहुंचे। अपर ग्रह सचिव ने बताया कि जुलाई के दूसरे हफ्ते में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का उद्घाटन कर सकते हैं। इसका निर्माणकार्य लगभग 97% पूरा हो चुका है। एक्सप्रेस-वे से चित्रकूट से दिल्ली का सफर 7 घंटे में तय होगा। अपर गृह सचिव ने निरीक्षण के बाद सभी अधिकारियों के साथ कि समीक्षा बैठक की। इसके बाद वह हेलिकॉप्टर से लखनऊ रवाना हो गए।

पूरा हो चुका है 97% काम

जिले में शनिवार को उत्तर प्रदेश के अपर ग्रह सचिव और यूपीडा के अध्यक्ष अवनीश अवस्थी ने बांदा के मवई से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का हवाई और स्थलीय निरीक्षण किया। जालौन स निरीक्षण कर वह बांदा पहुंचे। अपर ग्रह सचिव ने बताया कि एक्सप्रेस वे का काम लगभग 97%पूर्ण हो चुका है। जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगा।

तेजी से होगा औद्योगिक विकास

उन्होंने ये भी बताया कि जुलाई के दूसरे हफ्ते में प्रधानमंत्री इसका उद्घाटन कर सकते है। साथ ही यूपीडा के कर्मचारियों की तारीफ करते हुए कहा कि कैसे कर्मचारियों ने भीषण गर्मी और कोरोना काल के बावजूद काम को किया। जिससे निर्धारित समय पर एक्सप्रेस-वे बनकर तैयार हो गया। इससे यहां पर औद्योगिक विकास तेजी से होगा।