पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

बांदा में पटाखे की चिंगारी से लगी आग:दुकान और घर में पटाखे की चिंगारी से लगी आग, 15 लाख का हुआ नुकसान

बांदा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांदा में पटाखे की चिंगारी से लगी आग। - Money Bhaskar
बांदा में पटाखे की चिंगारी से लगी आग।

बांदा जिले के चिल्ला थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात दिवाली के त्योहार में फोड़े जा रहे पटाखे की चिंगारी से साइकिल की दुकान और दुकानदार के घर में आग लग गई। आग से लगभग 15 लाख का नुकसान हो गया। जानकारी मिलने पर चिल्ला थाना प्रभारी नरेंद्र प्रताप सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचकर आग को बुझवाया।

देर रात लगी आग

बता दें कि चिल्ला कस्बे की मुख्य बाजार में गोरेलाल की दीपक साइकिल स्टोर नाम से एक दुकान है। गोरेलाल ने बताया कि गुरुवार देर रात को वह अपनी दुकान में पूजा करने के बाद में दुकान के पीछे बने घर में पूजा-अर्चना की। खाना-पीना करने के बाद सब लोग सो गए थे। अचानक से आधी रात को उनके घर में आग लगने का आभास हुआ, तो उन्होंने अपने घर में सभी को जगा कर आसपास के लोगों को आवाज दी।

करीब 15 लाख का हुआ नुकसान

गोरेलाल, उसके परिजनों और पड़ोसियों ने किसी तरह से आग को काबू पाने का प्रयास किया। जानकारी मिलने पर चिल्ला थाना प्रभारी नरेंद्र प्रताप सिंह अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचकर आग बुझवाया। आज शुक्रवार को ग्राम प्रधान और हल्का लेखपाल भी मौके पर पहुंचकर हाल देखा। गोरेलाल ने बताया कि आग से उसकी दुकान, घर का पूरा समान और घर में रखी नकदी जलकर राख हो गई है। पीड़ित गोरेलाल ने बताया कि लभगभ 15 लाख का नुकसान हुआ है।

खबरें और भी हैं...