पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बांदा में 5 चोर गिरफ्तार:शादी समारोह में खुजली वाला पाउडर डालकर घटना को देते थे अंजाम

बांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांदा में 5 चोर गिरफ्तार - Money Bhaskar
बांदा में 5 चोर गिरफ्तार

बांदा में ऑपरेशन क्लीन के तहत अतर्रा पुलिस द्वारा चोरी और टप्पे बाजी करने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। यह सभी मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। इनमें एक महिला भी शामिल है जिन्होंने अतर्रा के एक गेस्ट हाउस से शादी समारोह के दौरान चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया था। जिसका आज खुलासा किया पांचों अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

दुल्हन की मां पर डाला था पाउडर

पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद में अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन के लिए के तहत आज एक अंतरराज्यीय गिरोह के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने अप्रैल में अतर्रा में एक गेस्ट हाउस में शादी समारोह के दौरान टप्पे बाजी की घटना को अंजाम दिया था। इन लोगों ने शादी समारोह में शामिल होकर दुल्हन की मां पर खुजली वाला पाउडर छिड़क दिया था। जिससे वह हाथ धोने गई तब उसका बैग लेकर फरार हो गए।

जनवरी में भी दिया था घटना को अंजाम

जिन्हें सीसीटीवी व मोबाइल सर्विलांस की मदद से पहचान कर घटना में शामिल सभी सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। इनमें एक महिला भी शामिल है। गिरफ्तार किए गए गिरोह के दो आरोपियों ने जनवरी में थाना बबेरू क्षेत्र से पैसा निकाल कर आने वाले व्यक्ति का पैसे से भरा बैग गायब कर दिया था। इस मामले मैं चोरों के पास से रुपए 65000 बरामद किए चोरी की घटना का खुलासा करते हुए आज पांचों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इनके पास से करीब ढाई लाख रुपए के चोरी किए गए सोने चांदी के जेवरात एक कार और 96500 रुपए बरामद किए गए हैं।

ये सभी हुए गिरफ्तार

वही गिरफ्तार किए गए अभियुक्त बादल सिसोदिया पुत्र कृष्णा सिसोदिया निवासी गुलखेडी वोडा राजगण एमपी, करन सिंह पुत्र रणधीर सिंह निवासी गुलखेड़ी राजगढ़ एमपी, बंटी घायल पुत्र मोड़ सिंह निवासी कालू सिंह सिसोदिया पुत्र मिश्री लाला निवासी निकिता भनेरियां पुत्री संजय भनेरिया निवासी राजगढ़ एमपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। इनकी तीन में एक महिला भी शामिल थी।