पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बबेरू में अधिवक्ता संघ कार्यालय के सामने जलभराव की समस्या:वकीलों ने जिला पंचायत अध्यक्ष को दिया ज्ञापन, समस्या निस्तारण का मिला आश्वासन

बबेरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांदा जिले के बबेरू तहसील में बार संघ एसोसिएशन कार्यालय के सामने पड़े मैदान में इंटरलॉकिंग की गई है। जिला पंचायत अध्यक्ष ने गुरुवार को इसका ​​​​​​​लोकार्पण किया। अधिवक्ताओं ने बरसात में हो रही परेशानियों के बारे में अध्यक्ष को बताया। इस पर यह काम भी पूरा कराने को लिए आश्वस्त किया।

फीता काटकर इसका ​​​​​​​लोकार्पण ​​​​​​​किया

बबेरू तहसील परिसर में बार संघ एसोसिएशन कार्यालय के सामने पड़ी जमीन पर बरसात के मौसम में जलभराव हो जाता था। इसमें जिला पंचायत निधि ने इंटरलॉकिंग का कार्य करवाया है। गुरुवार को जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील सिंह पटेल ने फीता काटकर इसका ​​​​​​​लोकार्पण ​​​​​​​किया।

बार संघ एसोसिएशन के अध्यक्ष ने अपने अधिवक्ता साथियों की मांग को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष को ज्ञापन दिया है। कहा है कि जहां पर अधिवक्ता बैठते हैं, उसके सामने बरसात में जलभराव हो जाता है, इससे परेशानी होती है। उसमें वहां पर भी इंटरलॉकिंग का कार्य करवाने की मांग किया है। इसमें जिला पंचायत अध्यक्ष के द्वारा घूम कर जायजा लिया है।

आगे भी कार्य करवाने के लिए भरोसा दिया

इंटरलॉकिंग का कार्य करवाने के लिए भरोसा दिया है। सभी अधिवक्ताओं से अपील भी किया है कि बरसात के मौसम पर सभी जगह वृक्ष लगाए जाते हैं। इसमें वृक्ष कम लगाएं लेकिन अच्छे वृक्ष लगाएं, जिससे वह वृक्ष जीवित रहें, और उनकी देखभाल भी करें। इससे लोगों को अच्छा स्वच्छ वातावरण मिलेगा। इससे लोगों को अच्छी हवा भी मिलेगी। छाया भी मिलेगी।

सैकड़ों की संख्या पर अधिवक्ता मौजूद रहे

इस मौके पर बार संघ एसोसिएशन के अध्यक्ष रामशरण प्रजापति, महामंत्री रामचंद्र यादव, कोषाध्यक्ष विष्णु प्रताप सिंह, पूर्व अध्यक्ष राम प्रताप वर्मा, शिव कुमार सिंह, अधिवक्ता मनोज कुमार श्रीवास्तव, संतोष कुमार ,शिव शंकर सिंह ,धर्मेंद्र सिंह ,मुफीद आलम खान, अब्दुल शेख ,सहित सैकड़ों की संख्या पर अधिवक्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...