पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बबेरू में लोडर ने बाइक में मारी टक्कर:मोटरसाइकिल सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल, दो के पैर में फ्रैक्चर, कानपुर किया रेफर

बबेरू, बांदा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोडर की टक्कर से घायल युवक को अस्पताल ले जाते लोग। - Money Bhaskar
लोडर की टक्कर से घायल युवक को अस्पताल ले जाते लोग।

बाँदा जिले के बबेरू में अतर्रा रोड पर शुक्रवार रात सड़क हादसा हो गया। बाइक सवार तीन लोगों को लोडर ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीनाें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

कैरी गांव जा रहे थे बाइक सवार, चालक लोडर लेकर फरार

बिसंडा थाना क्षेत्र के कैरी गांव के रहने वाले श्रीनिवास उर्फ गुड्डू पुत्र ललित कुमार पुत्र (35), राजू पुत्र विद्यासागर (35) और ओमप्रकाश पुत्र चंद्रापाल उम्र (42) निवासी कोर्रम थाना बबेरू एक ही बाइक में सवार होकर बबेरू कस्बे से कैरी गांव जा रहे थे। इसी दौरान अतर्रा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार लोडर ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। चालक मौके से लोडर लेकर फरार हो गया।

हादसे में घायल बाइक सवार।
हादसे में घायल बाइक सवार।

राहगीरों ने बुलाई एंबुलेंस, सभी घायलों को भेजा सीएचसी

राहगीरों की सूचना पर 108 एंबुलेंस पहुंची। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद श्रीनिवास और राजू को कानपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे में दोनों के पैर में फ्रैक्चर हुआ है। वहीं ओमप्रकाश का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है। डॉक्टर सीपी चोपड़ा ने बताया गया कि प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों को रेफर कर दिया गया है।

बाइक सवार को गंभीर हालत में सीएचसी लाया गया।
बाइक सवार को गंभीर हालत में सीएचसी लाया गया।
खबरें और भी हैं...