पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसे में साइकिल सवार की मौत:रिपोर्ट न लिखे जाने पर परिजनों ने सड़क पर शव को रखकर किया हंगामा

बबेरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बेर्राव गांव का है। जहां पर पिछले 16 जून को एक 40 वर्षीय साइकिल सवार को बाइक सवार ने टक्कर मार दिया था। जिसकी कानपुर में इलाज के दौरान 20 जून को शाम को मौत हो गई, जिससे परिजनों के द्वारा बाइक सवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर थाना अध्यक्ष कमासिन को तहरीर दिया, लेकिन तहरीर लेने से मना करने पर ग्रामीण व परिजनों ने गुस्सा होकर शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने परिजनों और गांव वालों को समझाकर जाम खुलवाया।
घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने परिजनों और गांव वालों को समझाकर जाम खुलवाया।

साइकिल से कमासिन जा रहा था मृतक, इलाज के दौरान हुई मौत
बबेरू कोतवाली क्षेत्र परसौली गांव का रहने वाला चंद्रभवन पुत्र शिवमोहन (40) यह अपने ससुराल ग्राम भीती थाना कमासिन रहता था। चंद्रभवन 16 जून को किसी काम को लेकर साइकिल से कमासिन जा रहा था। तभी एक बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें चंद्रभान गम्भीर रूप से घायल हो गया। हालत खराब होने पर डॉक्टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया। जिसमें इलाज के दौरान चंद्रभवन की 20 जून को शाम को हैलट अस्पताल में मृत्यु हो गई।

पुलिस प्रशासन को तहरीर देकर दर्ज कराई रिपोर्ट।
पुलिस प्रशासन को तहरीर देकर दर्ज कराई रिपोर्ट।

रिपोर्ट दर्ज न करने पर ग्रामीण व मृतक के परिजनों ने शव रखकर सड़क पर जाम लगाया
मृतक के परिजनों ने कमासिन थाने पर घटना की रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर थाना अध्यक्ष को तहरीर दिया। लेकिन थानाध्यक्ष कमासिन के द्वारा तहरीर न लेने पर ग्रामीण व मृतक के परिजनों ने मृतक चंद्रभवन के शव को लेकर ग्राम परसोली तिराहे के पास सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जिससे आवागमन बाधित हुआ सूचना मिलते ही बबेरू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार पाठक, पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा,तहसीलदार अजय कुमार कटियार पुलिस बल के साथ जाम लगाये ग्रामीणों के पास पहुंचे और समझा-बुझाकर जाम को खुलवाने के लिए प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण नहीं माने जब पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा थानाध्यक्ष कमासिन को एफआईआर दर्ज करने के लिए आदेशित किया। तब ग्रामीण वह परिजनों ने जाम को खोला।

शव रखकर ग्रामीणों और परिवार के लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर किया हंगामा।
शव रखकर ग्रामीणों और परिवार के लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर किया हंगामा।

वहीं मृतक की पत्नी चंपा देवी को हर संभव न्याय दिलाए जाने का भरोसा दिया है। और कहा है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। इस मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है, मृतक कि पत्नी चंपा देवी पुत्र धर्मेंद्र अंकित व पुत्री राजदुलारी का रो रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...