पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ई-रिक्शा को पीछे से अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर:बबेरू में ई रिक्शा चालक का टूटा पैर, गंभीर हालत में जिला अस्पताल किया रेफर

बबेरूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भुराने पुरवा के पास ई रिक्शा पर पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। जिससे ई-रिक्शा पलट गया। जिसके नीचे ई रिक्शा चालक दबकर घायल हो गया गंभीर हालत में राहगीरों ने अपने ही गाड़ी से बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दिया।

डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद पैर में फैक्चर होने की वजह से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भुराने पुरवा के पास का है, जहां पर बबेरू कस्बे के अतर्रा रोड नेता नगर के रहने वाले सोनू पुत्र रामराज उम्र 17 वर्ष ई रिक्शा में सवार होकर ओरन कस्बा अपने रिश्तेदारों के यहां गया था। उसके बाद आज ई रिक्शा लेकर और उसमें कुछ सवारिया बैठालकर बबेरु की तरफ आ रहा था।

बेटे की हालत देख रोते-बिलखते परिजन
बेटे की हालत देख रोते-बिलखते परिजन

तभी कोतवाली क्षेत्र के भुराने पुरवा के पास पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। जिससे ई-रिक्शा सड़क के किनारे पलट गया। वही चालक सोनू ई रिक्शा के नीचे दब कर गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरी ओर ई रिक्शा में सवार लोगों को मामूली चोटें आई है। जिसमें राहगीरों की मदद से घायल ई रिक्शा चालक को अपने ही साधन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दिया।

वही डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद पैर फैक्चर होने की वजह से जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया। वही राहगीर मुफीद आलम खान के द्वारा बताया गया कि हम उनसे अपनी फोर व्हीलर वाहन से बबेरु की तरफ आ रहे थे, तभी भुराने पुरवा के पास ई रिक्शा पलटा था और यह घायल अवस्था पर पड़े थे।

हमने 108 एंबुलेंस को फोन लगाया लेकिन फोन नहीं लगा। जिससे हम अपनी ही गाड़ी पर ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया है और परिजनों को सूचना दे दिया। परिजन भी मौके पर आ गए हैं। लड़के का पैर टूटा है। जिसकी वजह से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल कानपुर रिफर किया।

खबरें और भी हैं...