पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Banda
  • Baberu
  • At The Family Counseling CentreAgreement Between Husband And Wife They Were Living Separately In Baberu For Two Years, Feeding Each Other Sweets And Sweetened Their Mouths.

परिवार परामर्श केंद्र में पति-पत्नी के बीच हुआ समझौता:बबेरू में दो सालों से अलग-अलग रह रहे थे, एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया

बबेरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांदा जिले के बबेरू कोतवाली पर बने परिवार परामर्श केंद्र पर पति-पत्नी के बीच विवाद को सुलझाया गया। दोनों शादी के बाद 2 वर्षों से अलग-अलग रह रहे थे। पति की शिकायत पर दोनों पक्षों को परिवार परामर्श केंद्र पर बुलाया गया। दोनों की बातें सुनी गईं। उसके बाद सदस्यों ने दोनों पक्षों का समझौता कराया। इसमें पति-पत्नी एक साथ रहने के लिए राजी हो गए।

केंद्र के सदस्यों ने दोनों पक्षों को बुलाया

एक महीने पहले बबेरू कस्बा के कमासिन रोड निवासी वीरेंद्र कुमार ने पत्नी मीना देवी के खिलाफ कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया था। पति ने बताया कि मेरी पत्नी मीना शादी के 2 वर्षों के बाद से अपने माता-पिता के साथ अहमदाबाद में रहती है। मैं लेने जाता हूं लेकिन वह नहीं आती है। इसको लेकर परिवार परामर्श केंद्र के सदस्यों ने दोनों पक्षों को बुलाया।

26 जून को समझौता कराने की कोशिश की गई, लेकिन यह दोनों एक साथ रहने के लिए राजी नहीं हुए। इसके बाद सदस्यों ने अगली तारीख 28 जून को फिर बुलाया। इस दिन दोनों पक्ष आकर एक-दूसरे की बातों को समझते और मानते हुए साथ रहने को राजी हो गए। इसमें पति-पत्नी ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया।

15 जुलाई को विदाई कराने जाएगा

परिवार परामर्श केंद्र के सदस्यों ने पति वीरेंद्र कुमार को अपनी पत्नी मीना को लेने के लिए 15 जुलाई की डेट रखी है। इसमें वीरेंद्र 15 जुलाई को अपनी पत्नी मीना को लेने के लिए अहमदाबाद जाएगा। इस मौके पर परिवार परामर्श केंद्र के सदस्य मीना भारती, सुनीता भारतीय, सुधीर अग्रहरी, महिला चौकी प्रभारी निरीक्षक रश्मि सिंह सहित दोनों पक्ष के लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...