पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदमाशों ने स्कूल में की तोड़फोड़:ओड़ाझार कलां में स्कूल की बाउंड्रीवाल और गेट किया क्षतिग्रस्त, प्रधानाचार्य ने की शिकायत

तुलसीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाशों ने स्कूल में की तोड़फोड़। - Money Bhaskar
बदमाशों ने स्कूल में की तोड़फोड़।

शिक्षा क्षेत्र तुलसीपुर के प्राथमिक विद्यालय ओड़ाझार कलां में बीती रात्रि बदमाशों ने विद्यालय में जमकर शराब पी। इसके बाद विद्यालय के गेट और रनिंग वाटर को तोड़ दिया। सुरक्षा के लिए लगाए गए कटीली बाड़ को उखाड़ दिया। विद्यालय के प्रधानाचार्य ने थाने में तहरीर देकर मामले की जांच किए जाने की मांग की है।

विद्यालय की प्रधानाचार्य उमारानी सेठी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सुबह विद्यालय खोलने पर परिसर में शराब की बोतल प्लास्टिक गिलास विद्यालय परिसर में पड़े थे। विद्यालय का गेट टूटा हुआ था सीमेंटेड गेट को क्षतिग्रस्त पड़ा था। सुरक्षा के लिए बनवाया गया कटीली बाड़़ उखड़ा हुआ था।

परिसर में लगे पेयजल के लिए रनिंग वाटर की टोटियां टूटी हुई थीं। प्रधानाचार्या ने बताया कि पूर्व में भी कई बार विद्यालय खुलने पर शराब की बोतल पड़ी मिली है। मामले की कार्रवाई को लेकर विभागीय अधिकारी व तुलसीपुर थाने में तहरीर दी गई है। देवीपाटन चौकी इंचार्ज अनिल दीक्षित ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...