पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तुलसीपुर में ईओ ने किया बाजार का निरीक्षण:दोबारा अतिक्रमण मिलने पर वसूला जुर्माना, पॉलीथिन के इस्तेमाल पर कार्रवाई की चेतावनी

तुलसीपुर, बलरामपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तुलसीपुर नगर के मुख्य बाजार में बीते दिनों अतिक्रमण हटवाए जाने के बाद रविवार को ईओ ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान दोबारा अतिक्रमण मिलने पर छह दुकानदारों से जुर्माना वसूला गया। साथ ही दुकानदारों से प्लास्टिक की प्रतिबंधित थैली, थर्माकोल का गिलास, प्लेट बिक्री को लेकर भी चेताया। बताया कि यदि बिक्री मिली तो कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी।

रविवार की दोपहर तुलसीपुर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी संपूर्णानंद तिवारी ने नगर के नई बाजार चौक में अतिक्रमण को लेकर औचक जांच किया। जांच के दौरान अतिक्रमण हटाए जाने के बावजूद भी 6 दुकानदारों ने सड़क की पटरियों पर दुकान बढ़ा कर लगा रखा था। इससे आवागमन कर रहे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। ईओ ने सभी छह दुकानदारों पर एक-एक हजार का जुर्माना लगाया। वहीं, सात दुकानदार जो हैंगिंग किए थे, उन्हें चेतावनी दी।

बीते दिनों हटवाया गया था अतिक्रमण

अधिशासी अधिकारी संपूर्णानंद तिवारी ने बताया कि बीते दिनों पूरे नगर से अवैध अतिक्रमण हटवाया गया था। सड़क की पटरिया खाली कराई गई थी। आज रविवार दोपहर को औचक जांच की गई, जिसमें 06 दुकानदारों के द्वारा पुनः दुकान बढ़ा कर पटरी पर लगाया गया था। इस पर जुर्माना किया गया है। सभी को चेतावनी दी गई है कि यदि पुनः अतिक्रमण मिला तो डबल जुर्माना किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...