पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तुलसीपुर में थाने का लोकार्पण:पति के सपनों को पूरा करने के लिए नगर पंचायत का चहुंमुखी विकास के कटिबद्ध: कहकशा फिरोज

तुलसीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने के मुख्य गेट का लोकार्पण करते हुए एसपी व नगर पंचायत अध्यक्षा। - Money Bhaskar
थाने के मुख्य गेट का लोकार्पण करते हुए एसपी व नगर पंचायत अध्यक्षा।

तुलसीपुर थाने में नगर पंचायत के द्वारा बनाए गए मुख्य गेट व इंटरलॉकिंग का पुलिस अधीक्षक पर नगर पंचायत अध्यक्षा ने फीता काटकर लोकार्पण किया है। मौके पर पुलिस अधीक्षक ने थाने का मुआयना करते हुए आवश्यक निर्देश प्रभारी निरीक्षक को दिया।

पुलिस अधीक्षक राजेश सक्सेना व नगर पंचायत अध्यक्षा कहकशा फिरोज ने संयुक्त रूप से बने थाने के मुख्य गेट का फीता काटते हुए लोकार्पण कर आम जनता को समर्पित किया। नगर पंचायत अध्यक्षा के द्वारा पुलिस अधीक्षक को बुके देकर उनका स्वागत किया गया। नगर पंचायत अध्यक्षा कहकंशा फिरोज ने कहा कि वह अपने पति पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष स्वर्गीय फिरोज पप्पू के सपनों को पूरा करने के लिए नगर पंचायत तुलसीपुर के चहुंमुखी विकास के लिए कटिबद्ध हैं। मौके पर विभिन्न समस्याओं को लेकर नगर पंचायत अध्यक्षा ने पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया जिन पर एसपी ने आश्वासन दिया।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने थाने का मुआयना करते हुए आवश्यक पत्रावलियों का गहन जांच की। प्रभारी निरीक्षक को आवश्यक निर्देश दिया। थाने को आधुनिक बनाये जाने को लेकर प्रभारी निरीक्षक अवधेश राज सिंह व पुलिस कर्मीयों का प्रशंसा भी की। मौके पर सभासद मुशाहिद अली, मुशीर पप्पू, शुकदेव चौरसिया, मलखान सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...