पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

बलरामपुर में सपा ने मनाया नेताजी का जन्मदिन:कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प, अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाकर देंगे तोहफा

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलरामपुर में सपा ने मनाया नेताजी का जन्मदिन। - Money Bhaskar
बलरामपुर में सपा ने मनाया नेताजी का जन्मदिन।

बलरामपुर में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। जिले के महराजगंज तराई इलाके में सपा नेता डॉ. भानु त्रिपाठी ने केक काट कर और गरीबों में कंबल वितरण कर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया।

सपा कार्यालय पर कार्यक्रम का किया गया आयोजन

वहीं लोहिया भवन सपा कार्यालय पर जिलाध्यक्ष की अगुवाई में मुलायम सिंह यादव का जन्मदिवस मनाया गया। यहां दर्जनों सपा कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व विधायक व पदाधिकारी कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान मुलायम सिंह यादव के पहलवान से धरतीपुत्र और यूपी के मुख्यमंत्री तक के सफर पर कई नेताओं ने वक्तव्य दिया। इस दौरान सपा नेता डॉ. भानु त्रिपाठी ने बताया कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अपने जीवन में कभी भी धर्म को आड़े आने नहीं दिया।

केक काट कर मनाया गया नेताजी का जन्मदिन।
केक काट कर मनाया गया नेताजी का जन्मदिन।

2022 में देंगे नेताजी को तोहफा

गरीबों के हक के लिए सड़क से सांसद तक की लड़ाई लड़ते रहे। इसीलिए आज भी मुलायम सिंह यादव की एक आवाज पर देश के लाखों कार्यकर्ता सड़कों पर सपा का झंडा लेकर निकल पड़ते हैं। आने वाले 2022 के चुनाव में हम सभी मिलकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे। यही मुलायम सिंह यादव के लिए सबसे बड़ा तोहफा होगा।

देश में सिर्फ 2 लोगों के लिए 'नेताजी' शब्द प्रयोग होता है

कार्यक्रम में मौजूद महिला नेत्री शिल्पा राज ने कहा कि नेता शब्द जो है, वह सिर्फ दो लोगों के लिए ही इस देश में प्रयोग किया जाता है। या तो सुभाष चंद्र बोस के लिए या फिर हमारे नेताजी मुलायम सिंह यादव के लिए। इसके अतिरिक्त किसी के लिए नेता शब्द का इस्तेमाल नहीं किया जाता है। यह उनकी कमाई हुई दौलत है, जो उन्होंने अपने दम पर उत्तर प्रदेश में और पूरे देश में मेहनत करके कमाई है।

गरीबों को बांटा गया कंबल।
गरीबों को बांटा गया कंबल।

पूर्व विधायक ने रखे अपने विचार

वहीं कार्यक्रम में मौजूद पूर्व विधायक जगराम पासवान ने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से कई बार मिलना हुआ है। मेरे जैसे अदने से कार्यकर्ता को उन्होंने साल 2012 में समाजवादी पार्टी का टिकट देकर विधायक बनाने का काम किया था। तब से मैं पार्टी की सेवा कर रहा हूं। मुलायम सिंह यादव का राजनीतिक सफर बहुत लंबा है।

खबरें और भी हैं...