पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जर्जर मकान का लिंटर गिरने से मासूम की मौत:मृतक के परिजनों से मिले सपा विधायक, बोले- पीड़ित परिवार को सरकार दे 10 लाख की मदद

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बलरामपुर जिले के गौरा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां एक पुराने जर्जर मकान का लिंटर भरभरा कर गिर जाने से दो सगे भाई मलबे में दब गए। वहीं हादसे में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया।

घटना गौरा थाना क्षेत्र के सहियापुर गांव की है। जहां के रहने वाले राधेश्याम के दो बच्चे सिद्दू और नितिन घर के बाहर खेल रहे थे। तभी जर्जर मकान का लिंटर भरभराकर ढह गया। लिंटर गिरने की आवाज सुनकर पूरे गांव में चीख पुकार मच गई। गांव वालों ने कड़ी मशक्कत के बाद मलबे को हटाकर दोनों बच्चों को बाहर निकाला। हादसे में सिद्दू की मौके पर मौत हो चुकी थी, जबकि नितिन बुरी तरह घायल हो गया।

लिंटर गिरने से एक बच्चे की दबकर मौत।
लिंटर गिरने से एक बच्चे की दबकर मौत।

विधायक ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की
घटना की जानकारी मिलते ही पूर्वमंत्री एवं क्षेत्रीय सपा विधायक डा0 एसपी यादव मौके पर पहुंचे। मृतक परिजनों से मुलाकात कर उन्हें संतावना दी। उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि सरकार से जल्द ही सहायता दिलाई जाएगी। पूर्वमंत्री ने हादसे पर दुख जताते हुए सरकार से मांग की कि मृतक परिजनों को दस लाख आर्थिक सहायता और प्रधानमंत्री आवास दिया जाये। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।

खबरें और भी हैं...