पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को किया हाउस अरेस्ट:कांग्रेसी बोले- राहुल को ईडी के माध्यम से किया जा रहा प्रताड़ित, दबाव बनाकर मनमानी करना चाहती है सरकार

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के द्वारा राहुल गांधी को तलब किये जाने पर देश भर में कांग्रेस विरोध कर रही है। बलरामपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर राहुल गांधी को ईडी के माध्यम से परेशान किए जाने का आरोप लगाया। जिसके विरोध में कांग्रेसी धरना देने जा रहे थे। जिनको पुलिस ने घर पर नजरबंद कर दिया। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन कोतवाली प्रभारी को दिया।

धरना प्रदर्शन की तैयारी में थे कांग्रेसी
कांग्रेस जिलाध्यक्ष हारिश विन खालिद ने कार्यकर्ताओं ने सोमवार को धरना प्रदर्शन किए जाने की योजना बनाये थे। जिसको लेकर जिला अध्यक्ष के आवास पर पीसीसी सदस्य डॉ. पंकज गुप्ता, पूर्व ब्लाक प्रमुख शिवलाल और शाहिद हसन टीपू पहुंच गए। इसकी भनक नगर कोतवाल संजय दुबे को लग गई। उन्होंने पुलिस बल के साथ हरीश बिन खालिद के घर पहुंच गये।

तानाशाही रवैया अपना रही सरकार
जिला अध्यक्ष ने बताया कि वह बीरविनय चौराहे पर शांतिपूर्वक धरना देना चाहते हैं। वहां से पैदल निकलकर कलेक्ट्रेट जाकर ज्ञापन देंगे, लेकिन पुलिस उनको घर से नहीं निकलने दे रही है। केंद्र की सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष को ईडी के माध्यम से बुलाकर प्रताड़ित किया जा रहा है। उन पर दबाव बनाया जा रहा है कि वह सरकार की गलत नीतियों का विरोध न करें। केंद्र सरकार विपक्ष के नेताओं पर दबाव बनाकर मनमानी करना चाहती है।

खबरें और भी हैं...