पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बलरामपुर...ओवैसी के बयान पर योगी के मंत्री का पलटवार:पलटूराम बोले- CAA और NRC ही नहीं, इससे कठिन कानून को लाना होगा तो हम लाएंगे

बलरामपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलरामपुर में ओवैसी के बयान पर योगी के मंत्री का पलटवार। - Money Bhaskar
बलरामपुर में ओवैसी के बयान पर योगी के मंत्री का पलटवार।

उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन तलाश कर रही है AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बाराबंकी में एक सभा के दौरान एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर CAA और NRC को वापस नहीं लिया गया तो हम उत्तर प्रदेश में दूसरा शाहीन बाग बना देंगे।

अखिलेश, राहुल और प्रियंका की भाषा बोल रहे ओवैसी

AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान से जहां साधु-संतों में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के सैनिक कल्याण एवं होमगार्ड राज्यमंत्री पलटूराम ने असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार करते हुए कहा है कि ओवैसी वही भाषा बोल रहे हैं, जो भाषा अखिलेश यादव, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी बोल रही हैं। इन सबकी भाषा पाकिस्तान की भाषा से प्रेरित है। उन्होंने कहा कि जो आतंकवादी चाहते हैं। उसी भाषा का प्रयोग ओवैसी, अखिलेश यादव, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि जब तक इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के हाथों में बागडोर है। जनता का जब तक उनके ऊपर विश्वास है, तब तक CAA-NRC ही नहीं और भी कठिन कानून को लाना होगा। तो हम पीछे नहीं हटेंगे। जिसका उदाहरण समय समय पर देखने को मिलता रहता है।

कानून-व्यवस्था को खराब करने की कोशिश न करें लोग

उन्होंने ओवैसी को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों का वही हश्र होगा, जो CAA और NRC लागू होने के बाद जिन्होंने कानून-व्यवस्था को खराब करने की कोशिश की थी। ऐसे सभी लोगों से घरों पर नोटिस चस्पा करके सरकारी धन की वसूली करने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है। ऐसे सभी लोग यह जान लें कि योगी और मोदी जी के शासन में राष्ट्र विरोधी कार्य न होगा और राष्ट्र विरोधी बात करने वाले लोगों वही हश्र होगा, जो हश्र पाकिस्तान में घुस कर हमारे सेना के जवानों ने आतंक वादियों के उस बंकर को नेस्तनाबूद करने का काम किया है।

खबरें और भी हैं...