पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बलरामपुर पहुंचे सांसद बृजभूषण सिंह:बोले- राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों पर जितना जुल्म किया, उतना रावण ने भी नहीं किया था

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद बृजभूषण सिंह ने राज ठाकरे पर साधा निशाना। - Money Bhaskar
सांसद बृजभूषण सिंह ने राज ठाकरे पर साधा निशाना।

बलरामपुर में कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे पर एक बार हमला बोला। वे बुधवार को निजी कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी के घर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया। ​​​​​​​अपने भाषण के दौरान उन्होंने मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर जमकर निशाना साधा।

कैसरगंज सांसद बृजभूषण सिंह ने राज ठाकरे पर जमकर निशाना साधा।
कैसरगंज सांसद बृजभूषण सिंह ने राज ठाकरे पर जमकर निशाना साधा।

उत्तर भारतीय और मराठी मानुष के बीच भेद पैदा किया

उन्होंने कहा, "राज ठाकरे ने मराठा मानुष और उत्तर भारतीयों के बीच भेद पैदा किया। मजदूरों को मारा, गर्भवती महिलाओं को इतना समय भी नहीं दिया, कि वो 15-20 दिन रहकर अपनी डिलीवरी करा लें। क्रूर कार्यकर्ताओं ने उनके साथ भी अभद्रता की। आज भी जब कोई उत्तर भारतीय परीक्षा देने जाता है तो उनके साथ भेदभाव होता है।"

रावण से की तुलना

सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा, "तुमने किसको मारा, टैक्सी वालों को मारा, टैम्पो वालों को मारा, मैं सीधे सीधे कहता हूं, कि जितना अत्याचार उत्तर भारतीय होने के नाते राज ठाकरे ने किया है, उतना अत्याचार कभी रावण ने भी नहीं किया था।"

बृजभूषण सिंह ने कहा, राज ठाकरे को लखनऊ हवाई अड्‌डे के बाहर आने नहीं दिया जाएगा।
बृजभूषण सिंह ने कहा, राज ठाकरे को लखनऊ हवाई अड्‌डे के बाहर आने नहीं दिया जाएगा।

मेरी मुलाकात हुई, तो दो-दो हाथ जरूर होंगे

लोग कहते हैं कि मैंने आज 2022 में उनका विरोध करना शुरू क्यों किया है। मैं उनको बता देना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है, साल 2008 में जब उत्तर भारतीयों की मुंबई में क्रूरता के साथ पिटाई की जा रही थी तभी मैंने उनका विरोध किया था। मैंने एक मंच से भाषण देते हुए कहा था कि अगर मेरी मुलाकात कभी राज ठाकरे से हुई तो दो-दो हाथ जरूर होंगे, लेकिन यह उनकी खुद किस्मत ही थी कि वह अभी तक मुंबई से बाहर निकले ही नहीं। इसलिए उनका विरोध नहीं हुआ।

लखनऊ हवाई अड्‌डे से बाहर नहीं आने दिया जाएगा

फिर वह साल 2014 का चुनाव रहा हो या 2019 का, लेकिन अब जब उन्होंने अयोध्या दर्शन को आने के लिए तैयारी बनाई है तो मैंने खुलकर उनका विरोध करना शुरू कर दिया है। उन्हें किसी भी हाल में लखनऊ हवाई अड्डे से बाहर आने नहीं दिया जाएगा न सिर्फ मैं बल्कि लाखों कार्यकर्ता हमारे साथ वहां मौजूद रहेंगे उनके लिए सिर्फ एक ही चारा है कि उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांग ले और रामलला के दर्शन कर अपने पाप धो लें।

खबरें और भी हैं...