पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

अल्पसंख्यक समाज को मिल रहा हर योजना का लाभ:बलरापुर में डॉ. इफित्खार अहमद ने कहा- मदरसा शिक्षा में हो रहा सुधार

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा कार्यालय अटल भवन पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह की अगुवाई में स्वागत किया गया। - Money Bhaskar
भाजपा कार्यालय अटल भवन पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह की अगुवाई में स्वागत किया गया।

आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए बड़े नेताओं का दौरा जारी है। राष्ट्रीय मंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा एवं उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद के अध्यक्ष डॉ. इफित्खार अहमद जावेद गुरुवार को बलरामपुर पहुंचे। भाजपा कार्यालय अटल भवन पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह की अगुवाई में उनका स्वागत किया गया।

डॉ. इफित्खार अहमद जावेद ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार के नेतृत्व में अल्पसंख्यकों का सर्वागीण विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास के मूल मंत्र के तहत अल्पसंख्यकों को हर तरह की सुविधाएं बिना किसी भेदभाव के प्रदान की जा रही है। आज अल्पसंख्यक समाज को हर योजना का लाभ भाजपा की सरकार में मिल रहा है।

अल्पसंख्यक समाज का युवा विकास के लिए प्रयासरत

डॉ. इफित्खार ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "एक हाथ में कुरान एक हाथ में कम्प्यूटर" के मंत्र पर चलते हुए आज का अल्पसंख्यक समाज का युवा देश के विकास के लिए प्रयासरत है। प्रदेश सरकार मदरसा शिक्षा में सुधार का कार्य कर रही है, जो बेहद सरहनीय है। भारतीय जनता पार्टी ही मात्र एक ऐसी पार्टी है, जो राष्ट्र निर्माण के लिए कार्य कर रही है और सभी वर्गों के लिए कार्य कर रही है।

कार्यक्रम के दौरान ये लोग मौजूद रहे

कार्यक्रम के दौरान अल्पसंख्यक मोर्चा जिला महामंत्री इरफान अली, जिला उपाध्यक्ष अब्दुल रब सिद्दीकी व कमाल अहमद शाह, हकीम फरमान नगर अध्यक्ष, सईद सेख जिला मंत्री, सईद कादरी जिला मंत्री, सुखवीर सिंह गुलाम रसूल मंडल अध्यक्ष पिपरा सहित तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

खबरें और भी हैं...