पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

जनजाति कला व स्थानीय संस्कृति का बिखेरा जलवा:जिला स्तरीय कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने प्रस्तुत किए सांस्कृतिक कार्यक्रम, वन अधिकार पत्र व चेक बांटे

बलरामपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य के 21वें स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में मुख्य अतिथि संसदीय सचिव यूडी मिंज ने वन अधिकार पत्र व चेक वितरण किया। संसदीय सचिव ने कहा कि बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में आने से सुकून की अनुभूति होती है। लोगों के चेहरे की मुस्कान में राज्योत्सव की खुशी की झलक रही है।

जिले का निरंतर विकास हो रहा है। अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपके प्रयासों से ही योजनाओं का लाभ आमजनों को मिलता है और आप सदैव आमजनों से सतत संपर्क बनाते हुए इसी प्रकार शासन की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाते रहें। संसदीय सचिव ने किसानों की समृद्धि के लिए जशपुर में चाय और बस्तर में कॉफी की खेती की शुरुआत को फायदेमंद बताया। जिससे राज्य को नई पहचान मिलने के साथ ही लोगों को आजीविका प्राप्त हो रही है। कलेक्टर कुंदन कुमार ने कहा कि जिला प्रत्येक क्षेत्र में निरंतर प्रगति कर रहा है।

स्कूली छात्र-छात्राओं ने जनजाति कला व स्थानीय संस्कृति पर मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। राज्योत्सव कार्यक्रम पर पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू, प्रथम अपर जिला व सत्र न्यायाधीश प्रफुल्ल कुमार सोनवानी, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत रीता यादव, जिला पंचायत सदस्य प्रभात बेला मरकाम, अपर कलेक्टर एसएस पैकरा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार नायक उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...