पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कृषि कानून वापसी पर पूर्व मंत्री ने साधा निशाना:बलरामपुर में डॉ. एसपी यादव बोले- सच्चाई है तो संसद का विशेष सत्र बुलाकर हो कानून वापसी

बलरामपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कृषि कानून वापसी पर पूर्व मंत्री ने साधा निशाना। - Money Bhaskar
कृषि कानून वापसी पर पूर्व मंत्री ने साधा निशाना।

यूपी में 2022 के चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है। सत्ता पक्ष हो या विपक्ष हर कोई बस मौके की तलाश में ही रहता है। आज जब देश के प्रधानमंत्री ने किसानों को संबोधित करते हुए तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की तो समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ. एसपी यादव (शिव प्रताप यादव) ने इस घोषणा को चुनावी जुमला बताते हुए योगी और मोदी सरकार को जमकर कोसा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

अभी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले कृष्ण कुमार गिहार ने आज समाजवादी जन संदेश रथ यात्रा की शुरुआत की है। रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए समाजवादी सरकार में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री रहे डॉ. एसपी यादव मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे हुए थे। डॉ. एसपी यादव ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए जब मंच संभाला तो उनके निशाने पर सीधे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आए।

संसद का विशेष सत्र बुलाए सरकार

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन कृषि कानून वापसी की घोषणा को चुनावी जुमला बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की तीनों कृषि कानून वापसी की घोषणा, पूर्व की तरह हर खाते में 15 लाख भेजने की तरह चुनावी जुमला है। क्योंकि कानून संसद में बनते हैं और संसद से ही वापस हो सकते हैं। उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री के तीनों कानूनों को वापस लेने की घोषणा में सच्चाई है तो फौरन उन्हें संसद का विशेष सत्र बुलाना चाहिए और कृषि कानून को वापस लेना चाहिए।

किसान अब किसी के जुमले में आने वाला नहीं

पूर्व मंत्री ने कहा कि देश का किसान अब पहले से समझदार और पढ़ा लिखा हो गया है। अब किसी के जुमले में आने वाला नहीं है। जब तक संसद का विशेष सत्र बुलाकर कृषि कानून वापस नहीं लिया जाता तब तक किसान अपनी जगह डटा रहेगा।

खबरें और भी हैं...