पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बलरामपुर में नेपाल की 2 नाबालिग बहनों से गैंगरेप:चार लड़के जंगल में घसीटकर ले गए, फिर दरिंदगी की; सामान खरीदने आई थीं

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बलरामपुर में नेपाल से आई दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि चार युवकों ने जंगल के बीच रास्ते में दोनों बहनों को दबोच लिया। इसके बाद उन्हें घसीटकर जंगल के बीच ले गए, जहां आरोपियों ने दरिंदगी की। फिर आरोपी दोनों को वहीं छोड़कर भाग निकले।

दोनों लड़कियां हरैय्या थाना क्षेत्र में साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने के लिए आई थीं। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसपी ने सभी आरोपियों पर गैंगस्टर और एनएसए लगाने की बात कही है।

रविवार को बाजार आई थीं दोनों बहनें
यह वारदात रविवार दोपहर की है। एक पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी दो बेटियां अपनी चार सहेलियों के साथ साइकिल से मणिपुर में लगने वाले साप्ताहिक बाजार आई थीं। इस दौरान रास्ते में महादेव बांकी के जंगल में चार युवकों ने उन्हें रोक लिया। फिर छेड़खानी शुरू कर दी। जब लड़कियों ने इसका विरोध किया तो चारों युवकों ने दो युवतियों को दबोच लिया। दोनों को आरोपी जंगल में घसीटकर ले गए और उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद चारों वहां से फरार हो गए।

तीन घंटे के भीतर पकड़े गए चारों आरोपी
आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद किशोरियों ने परिजनों को घटना के बारे में बताया। पीड़िता की मां ने नेपाल में खंगरा नाका पुलिस को घटना की जानकारी दी। नेपाल पुलिस के साथ पीड़िता की मां युवतियों को लेकर हर्रैया थाना पहुंची। एसपी के निर्देश पर हर्रैया, महराजगंज तराई, ललिया और एसओजी की टीमें बनीं। तीन घंटे के अंदर चारों को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िताओं का मेडिकल कराया गया है।

''गैंगस्टर और एनएसए भी लगेगा''
बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि हरैय्या पुलिस ने चारों आरोपियों रामचंद्र, राजेंद्र, राकेश और पिंटू के गिरफ्तार कर लिया है। इनके खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों पर गैंगस्टर और एनएसए भी लगेगा।

खबरें और भी हैं...