पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बलरामपुर में अखिलेश पर योगी के मंत्री का हमला:अखिलेश ने डिप्टी CM दिनेश शर्मा पर दिया विवादित बयान, पलटूराम बोले- गुरु हमेशा गुरु होता है

बलरामपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलरामपुर में अखिलेश पर योगी के मंत्री का हमला। - Money Bhaskar
बलरामपुर में अखिलेश पर योगी के मंत्री का हमला।

यूपी में जैसे-जैसे 2022 के विधानसभा चुनाव करीब आ रहे हैं, नेताओं की बयानबाजी तेज होती जा रही है। अभी हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा था कि कूड़ा और नाली साफ करने वालों को डिप्टी सीएम बना दिया गया है, जिसका पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी विरोध कर रहे हैं।

हमारे डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा प्रोफेसर हैं

पूरे मामले पर अब सैनिक कल्याण एवं होमगार्ड राज्यमंत्री पलटू राम ने भी अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का मानसिक संतुलन पूरी तरीके से बिगड़ चुका है। यही अखिलेश यादव हैं, जिन्होंने सरदार पटेल जैसे योग्य नेता की तुलना जिन्ना से की और आज हमारे डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा पर की है। डिप्टी सीएम लखनऊ विश्वविद्यालय में प्रोफेसर हैं और आज भी हैं, उनकी पत्नी भी प्रोफेसर हैं।

अखिलेश यादव के घर में गुरु-शिष्य की परंपरा नहीं

राज्यमंत्री पलटूराम ने कहा कि गुरु हमेशा गुरु होता है, लेकिन अखिलेश यादव के घर में गुरु-शिष्य की परंपरा नहीं है। इसी परंपरा पर उन्होंने अपने पिता को जो आज भी जीवित हैं, उन्हें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी से हटा कर स्वयं उस कुर्सी पर कब्जा कर लिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए। वो डॉ. दिनेश शर्मा की योग्यता और अपनी योग्यता को अगर देख लें तो उनको समझ आ जाएगा कि उन्होंने आसमान पर थूकने का काम किया है।

खबरें और भी हैं...