पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Balrampur
  • 2 Killed Due To The Shortcut Of 8 Km: 2 Friends Cut Off From The Train While Going Through The Railway Track In Balrampur, Took Shortcut To Avoid The 20 Km Long Route

8 किमी के शॉर्टकट के चक्कर में 2 की मौत:बलरामपुर में रेलवे ट्रैक से जाते वक्त ट्रेन से कटे 2 दोस्त, 20 किमी लंबे रास्ते से बचने को लिया था शॉर्टकट

बलरामपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली देहात पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। - Money Bhaskar
कोतवाली देहात पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बलरामपुर में 8 किमी के शॉर्टकट के चक्कर में 2 दोस्तों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों साइकिल से जा रहे थे। अगर वो सड़क मार्ग से जाते तो उन्हें 20 किमी जाना पड़ता। यही रास्ता रेलवे ट्रैक से जाने पर सिर्फ 12 किमी होता। लंबा न चलना पड़े इसलिए दोनों रेलवे ट्रैक से जा रहे थे तभी रास्ते ट्रेन से कटकर उनकी मौत हो गई।

गैंजहवा रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा

मामला थाना देहात के गैंजहवा रेलवे स्टेशन के निकट का है। पतिराम (65) व साधू प्रसाद (55) दोनों ग्राम दुर्गापुर के रहने वाले थे। दोनों दही बेचने के लिए घर से निकले हुए थे। लंबे रास्ते को छोड़कर रेलवे ट्रैक के किनारे होते हुए मुख्यालय के रास्ते पर जा रहे थे। तभी अचानक अंत्योदय एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। सूचना के बाद स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से उनके क्षत विक्षत को इकट्ठा किया गया। कोतवाली देहात पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दोनों गहरे मित्र थे

ग्रामीणों की माने तो दोनों मृतक आपस में गहरे मित्र थे। वो रोज साथ ही आते-जाते थे। सीओ सिटी वरुण मिश्रा ने बताया कि ट्रेन ट्रैक पर 2 लोगों के ट्रेन से कटकर मरने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके बाद देहात पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों शवों को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...