पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रसड़ा में बिजली कटौती से परीक्षार्थी परेशान:विश्वविद्यालय व मदरसा बोर्ड की संचालित परीक्षा के दौरान भीषण गर्मी में परीक्षा देने में बढ़ी दिक्कत

रसड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चिलचिलाती धूप व भीषण गर्मी में बिजली कटौती से आम लोगों को तो परेशानी झेलनी पड़ ही रही है। साथ ही इस समय जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय व मदरसा बोर्ड की संचालित परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों को भी इम्तिहान देने में काफी परेशानी हो रही है।

बता दें कि क्षेत्र के अलग-अलग कालेजों में दोनों परीक्षाएं दो पालियों में सुबह 8 से 11 व दोपहर में 2 से शाम 5 बजे तक चल रही हैं। परीक्षार्थियों के अनुसार दोनों पाली की परीक्षा के दौरान बिजली की कटौती होने से पंखा नहीं चलने के कारण उन्हें परीक्षा देने में काफी दिक्कतें हो रही है।

भीषण गर्मी के चलते वे पसीने से तर-बतर हो जा रहे हैं।इस वजह से उनकी परीक्षा प्रभावित हो रही है। परीक्षा केंद्रों पर भीषण गर्मी में बिजली नहीं रहने पर अलग से जनरेटर की इंतजाम भी नहीं की गई है।

इस संबंध में जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया से जुड़े रसड़ा क्षेत्र के एक परीक्षा केंद्र पर बीए द्वितीय वर्ष की इग्जाम दे रहे परीक्षार्थी वीरेंद्र चौहान, पूजा यादव, नेहा गुप्ता, अवनीश शर्मा व मदरसा बोर्ड के भी कई परीक्षार्थियों ने बताया कि बिजली कटौती के दौरान पंखा नहीं चल पाने से उन्हें भीषण गर्मी में परीक्षा देने में परेशानी हो रही है।

परीक्षार्थियों ने दोनों पालियों में परीक्षा के समय पर बिजली आपूर्ति करने की शासन व प्रशासन से मांग की है।

खबरें और भी हैं...