पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कॉमर्शियल विभाग की कार्रवाई:रेलवे का बकाया रहने के कारण तीन दुकानें सील

बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरौनी-कटिहार रेलखंड के लखमिनियां रेलवे स्टेशन परिसर में चलने वाले दुकानों की जांच शनिवार को खगड़िया से पहुंचे रेलवे के अधिकारियों की टीम द्वारा किया गया है। जिसमें तीन दुकानों को कागजात दुरूस्त नहीं रहने एवं रेलवे का बकाया रहने के आरोप में सील कर दिया गया है।

रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को खगड़िया रेलवे के आला अधिकारी लखमिनियां रेलवे स्टेशन पहुंचकर रेलवे स्टेशन कैंपस में चलने वाले सभी लाइसेंसधारी दुकानदारों का लाइसेंस चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसके अंतर्गत रेलवे कैंपस के अंदर चलने वाले लगभग सभी दुकानदारों का लाइसेंस दुरुस्त पाया गया।

वहीं तीन दुकानदारों का लाइसेंस दुरुस्त नहीं रहने के कारण अगले आदेश तक के लिये उसकी दुकान को सील कर दिया गया है। सील होने वाले दुकान में तिलक धारी चौधरी का जनरल स्टोर, रामदेव साह एवं विष्णु देव साह का ठंडा पानी कोल्ड ड्रिंक इत्यादि की दुकान शामिल है।

रामदेव साह एवं विष्णु देव साह के ऊपर रेलवे का बकाया रहने के कारण दुकान को सील कर दिया गया है वहीं तिलकधारी चौधरी के द्वारा पिता का मृत्यु प्रमाण पत्र अभी तक विभाग को नहीं सौंपे जाने को लेकर दुकान को सील कर दिया गया है जिससे उक्त तीनों दुकानें बंद पड़ी हुई है।

खबरें और भी हैं...