पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बलिया में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट:रास्ते में खड़ी गाड़ी हटाने को लेकर हुआ था विवाद, 7 लोग हुए घायल

बलियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलिया में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट - Money Bhaskar
बलिया में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट

बलिया के एक गांव में रास्ते पर खड़ी बाइक को हटाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला किया था। जिसके चलते 7 लोग घायल हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गयी है।

पहले कहासुनी को ग्रामीणों ने करवाया था शांत

जिले के नरहीं थाना क्षेत्र के भरौली गांव निवासी कालीचरण चौधरी चचेरे भाई मोनू कार से घर लौट रहे थे। गांव के अंदर रास्ते में एक बाइक खड़ी थी। जिससे रास्ता रुका हुआ था। काफी देर तक हॉर्न बजाने के बाद वाहन स्वामी लाला अंसारी बाहर निकले। सड़क पर गाड़ी खड़ी करने को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी। हालांकि आसपास के लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया।

ये सभी लोग हुए घायल

कुछ देर बाद दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडा लेकर आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से हुई मारपीट में एक पक्ष से कालीचरण चौधरी, सोनू चौधरी, मोनू चौधरी, विवेक चौधरी, अनिल चौधरी तथा दूसरे पक्ष से रहीम अली, अमजद व कमाल घायल हो गये। इसी बीच किसी ने डॉयल 112 को हिंदू-मुस्लिम में संघर्ष की सूचना दे दी।

एक दर्जन लोगों को थाने ले गई पुलिस

मामले की सूचना मिलने पर सीओ सदर जगवीर सिंह चौहान, फेफना, गड़वार, चितबड़ागांव आदि थानों की फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने गांव में लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की। पुलिस दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन लोगों को थाने लेकर चली गई। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...