पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बलिया में युवक की पीट-पीटकर हत्या:दबंगों ने बहला-फुसलाकर युवक को बुलाया घर, हत्या करने के बाद झाड़ियों में फेंका शव

बलिया9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलिया में युवक की पीट-पीटकर हत्या। - Money Bhaskar
बलिया में युवक की पीट-पीटकर हत्या।

बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद दबंगों ने युवक के शव को स्कूल के पास झाड़ियों में फेंक दिया। जब मृतक के चचेर भाई को घटना की जानकारी हुई तो उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या

बता दें कि घटना नरही थाना क्षेत्र के कोटवा नारायण पुर गांव की है। परिजनों की मानें तो गांव में दबंग राजभर परिवार ने बुधवार देर रात मंगल यादव (25) को बहला-फुसलाकर पहले अपने घर बुलाया। मंगल जब दबंगों के घर पहुंचा तो दबंगों ने उसे बांध दिया। इसके बाद दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

घटना की जांच में जुटी पुलिस

यही नहीं हत्या करने के बाद शव को स्कूल के पास झाड़ियों में फेंक दिया। गांव के ही एक व्यक्ति ने मंगल के साथ मारपीट करने की जानकारी मृतक के चचेरे भाई को दी। सूचना मिलने पर जब चचेरा भाई राजभर के घर पहुंचा तो दबंगों ने उसे घर के अंदर नहीं जाने दिया। इस पर चचेरे भाई ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेढ़ घंटे की खोजबीन के बाद शव को बरामद कर लिया। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।