पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57858.150.64 %
  • NIFTY17277.950.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486870.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)63687-1.21 %

बलिया में BJP MLA से वापस लिया गया सम्मान:राम कथा मंच से 11 हजार देने की घोषणा कर दिए एक हजार, आयोजकों ने लौटाए रुपए; वापस लिया स्मृति चिन्ह

बलिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलिया में BJP MLA से वापस लिया गया सम्मान। - Money Bhaskar
बलिया में BJP MLA से वापस लिया गया सम्मान।

बलिया जिले के बेल्थरारोड में भाजपा विधायक धनंजय कनौजिया को दिया गया सम्मान वापस ले लिया गया। बेल्थरारोड के पूरा गांव में आयोजित राम कथा कार्यक्रम में विधायक धनंजय कन्नौजिया को दिया गाय स्मृति चिन्ह भी वापस ले लिया गया। भाजपा विधायक ने राम कथा कार्यक्रम में 11 हजार रुपए की सहयोग राशि देने का ऐलान किया था, लेकिन जब पैसा देने की बारी आई तो विधायक ने सिर्फ एक हजार रुपए दिए।

आयोजकों ने मंच से की घोषणा

11 हजार रुपए का वादा कर एक हजार रुपए देने पर कार्यक्रम के आयोजक नाराज हो गए। आयोजकों ने विधायक धनंजय कन्नौजिया को उनका एक हजार रुपए लौटा दिया। साथ ही कार्यक्रम में दिया गया स्मृति चिन्ह भी वापस ले लिया। आयोजकों ने इस बात की घोषणा बकायदे मंच पर की। आयोजकों द्वारा मंच से की गई इस घोषणा का वीडियो वायरल हो रहा है।

कार्यक्रम के आयोजक खुद भापजा के बूथ अध्यक्ष

बता दें कि राम कथा कार्यक्रम के आयोजक खुद भापजा के बूथ अध्यक्ष हैं। बेल्थरारोड के पूरा और पतोई गांव द्वारा हर साल नवरात्र के समय राम कथा कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। गांव के ही एक दुर्गा मंदिर पर इस साल भी यह आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में बेल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया बतौर मुख्य अतिथि बुलाए गए थे। कार्यक्रम स्थल मंच पर धनंजय कन्नौजिया ने 11 हजार रुपए सहयोग राशि देने की घोषणा की, लेकिन बाद में विधायक अपनी बात से पलट गए।

विधायक पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

कार्यक्रम आयोजन समिति के अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि भाजपा विधायक धनंजय कन्नौजिया चुनाव जीतने के बाद मंदिर पर आकर विवाह घर, सोलर लाइट और हैंडपंप देने की बात कही थी, लेकिन आज तक उन्हें अपनी बात याद नहीं आई। सिर्फ आश्वासन देते रहे कि विकास कार्य कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...