पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बलिया...ओपी राजभर ने निरहुआ को कहा नचनिया:निरहुआ ने अखिलेश पर कहा- जिन्ना का नाम जपने वाले धिक्कार है; राजभर बोले- नचनिया-बजनिया है ये

बलिया9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलिया में ओपी राजभर ने निरहुआ को कहा नचनिया। - Money Bhaskar
बलिया में ओपी राजभर ने निरहुआ को कहा नचनिया।

बलिया जिले में सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी नेता व भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ पर विवादित बयान दिया है। ओमप्रकाश राजभर ने निरहुआ को नचनिया कहा है। भाजपा में शामिल सपा विधान परिषद सदस्यों पर भी उन्होंने तंज कसा और कहा कि बीजेपी के पास नेता और कार्यकर्ता नहीं हैं। इसलिए दूसरी पार्टियों के रिजेक्टेड नट बोल्ट को इकट्ठा कर रहे हैं। जैसे ही कसेंगे बोल्ट फेंक देगा।

निरहुआ को पार्टी से निकाले बीजेपी

बता दें कि महतवार में चौहान सम्मेलन के दौरान मीडिया से बातचीत में ओमप्रकाश राजभर ने निरहुआ के एक वायरल वीडियो पर पलटवार करते हुए कहा कि अभी बीजेपी के साथ रहने वाले एक नेता ने भगवान राम के बार में कहा कि भगवान राम दशरथ के पुत्र ही नहीं हैं। इस पर तो देश में बवाल हो जाना चाहिए। उसे पार्टी से निकाल देना चाहिए। उससे गठबंधन तोड़ लेना चाहिए। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि क्या बीजेपी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की ? और जहां तक निरहुआ का सवाल है तो वो नचनिया-बजनिया हैं।

रिजेक्टेड नट बोल्ट को इकट्ठा कर रही बीजेपी

ओमप्रकाश राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने भाजपा में शामिल सपा विधान परिषद सदस्यों पर भी उन्होंने तंज कसा और कहा कि बीजेपी के पास नेता और कार्यकर्ता नहीं हैं। इसलिए दूसरी पार्टियों के रिजेक्टेड नट बोल्ट को इकट्ठा कर रहे हैं। जैसे ही नट कसेंगे बोल्ट फेंक देगा।

खबरें और भी हैं...